रुद्रपुर: दवा लेकर लौट रहे बाइक सवार दंपति को ऐसे मिली दर्दनाक मौत

 | 

रुद्रपुर। पुलभट्टा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया, जिससे दंपति की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया,अलबत्ता चालक फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार शनिवार को पुलभट्टा थाना क्षेत्र के बरी के समीप कार और बाइक की भिडंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दंपत्ति की मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार दोनों को दूर तक घसीटते हुए ले गई। हादसे के बाद चालक कार छोड़ कर फरार हो गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

Bansal Saree

पुलिस के अनुसार गुरमीत सिंह उम्र 58 वर्ष पुत्र गुरवचन सिंह निवासी आमखेड़ा थाना बहेड़ी (बरेली) अपनी पत्नी बलविंदर कौर उम्र (55) वर्ष के साथ शनिवार दोपहर रुद्रपुर से दवा लेकर घर वापस जा रहे थे। पुलभट्टा थाने के बरी गांव में सरस्वती शिशु सदन के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार नम्बर यूके 06 क्यू /3788 ने बाइक को टक्कर मार दी। 
दुर्घटना में गुरमीत सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर बरा चौकी प्रभारी दिनेश चंद्र भट्ट मौके पर पहुच गए। उन्होंने घायल बलविंदर कौर को आपातकाल सेवा 108 से अस्पताल भेजा, लेकिन उसने भी रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल में चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।