रुद्रपुर: एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों का सप्लायर गिरफ्तार

 | 

रुद्रपुर। एसटीएफ के निरीक्षक एमपी सिंह  के नेतृत्व में टीम ने अवैध असलहों की तस्करी करने वाले को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से सात तमंचे बरामद किए हैं। यह तमंचे एटा जिले से लाए गए थे। आरोपी पहले भी इस क्षेत्र में अवैध हथियारों की सप्लाई कर चुके हैं।

Bansal Saree

एसटीएफ की सीओ पूर्णिमा गर्ग ने बताया कि गुप्त सूचना पर एसटीएफ और पंतनगर पुलिस की टीम गठित की गई।  टीम ने काफी काम करने के बाद शांतिपुरी निवासी अवैध असलहों के तस्कर विक्रम सिंह उर्फ विक्की को शांतिपुरी गेट से गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 315 बोर के सात नये तमंचे बरामद हुए हैं। वह यूपी के एटा जिले से तमंचे यहां बेचने के लिए लाया था। अभियुक्त से तमंचे की पूर्व में की गई आपूर्ति के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है। 

एसटीएफ के एसपी अजय सिंह के अनुसार जिले में असलहे बरामद करने की यह पांचवी बड़ी कार्रवाई है। इससे पहले काशीपुर,  पुलभट्टा, सितारगंज व कुण्डेश्वरी में भी काफी अवैध असलहे बरामद हो चुके हैं। विधान सभा के प्रस्तावित चुनावों के मद्देनजर यह महत्वपूर्ण कार्रवाई है। एसटीएफ टीम में उपनिरीक्षक केजी मठपाल,  कांस्टेबल गोविन्द सिंह बिष्ट,  नवीन, गुरवंत सिंह,  राजेश मेहरा, चंद्रशेखर मल्होत्रा, संजय कुमार,  रियाज अख्तर एवं पंतनगर के उपनिरीक्षक प्रकाश सिंह बिष्ट और कांस्टेबल भूपाल सिंह शामिल थे।

Devi Maa Dental