रुद्रपुर: बेहड़ ने की सीएमओ के निलंबन की मांग,  तीन दिन बाद आंदोलन होगा, जानिए क्या है मामला

 | 
 
रुद्रपुर। पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तिलकराज बेहड़ ने एक बयान में कहा कि सोशल मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, समाचार पत्रों के माध्यम से भाजपा नेता के घर जाकर लोगो को वैक्सीन लगाने का जो मामला सामने आया है, वह बहुत गंभीर है। उन्होंने सरकार से मांग की कि तत्काल प्रभाव से ऊधमसिंह नगर के सीएमओ को निलंबित किया जाए। 
 
श्री बेहड़ ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की वेक्सिनेशन टीम द्वारा अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं किया जा रहा है। एक ओर वैक्सीन पूरे देश में चिन्हित केन्द्रों पर लगाई जा रही है और यहाँ रुद्रपुर में स्वास्थ्य विभाग की टीम भाजपा नेताओं के घर जाकर दस्तक दे रही है।
 
श्री बेहड़ ने कहा की पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग की व्यस्था पूर्ण रूप से  चरमरा चुकी है, हालात बद से बदतर हो चुके हैं कोई देखने वाला नही है। प्रदेश के अन्दर स्वास्थ्य विभाग का मंत्री न होने के कारण कोई भी समीक्षा सही समय पर नहीं हो पा रही है। उन्होंने कहा की विभागीय अधिकारी लापरवाह हो चुके हैं मनमाने तरीके से काम कर रहे हैं। श्री बेहड़ ने कहा की कोरोना काल में लापरवाही बढ़ती जा रही है। लोग वैक्सीन लगवाने के लिए लाइनों में खड़े हैं। वैक्सीन नही लग पा रही है और यहाँ स्वास्थ्य विभाग की टीम सरकारी गाड़ी का उपयोग कर भाजपा के नेताओं की चापलूसी करने में लगी है, घर जाकर वैक्सीन लगाना यदि सरकार की योजना है तो इसका लाभ आम जनता को भी मिलना चाहिए। सिर्फ भाजपा नेताओं को नहीं। श्री बेहड़ ने कहा की जिलाधिकारी को तत्काल इस मामले का संज्ञान लेना चाहिए और कार्यवाही करनी चाहिए । यदि तीन दिनों में मामले का संज्ञान सरकार व जिला प्रशासन द्वारा नही लिया गया तो जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया जायेगा।