रुद्रपुर: जगदीशपुर गांव में छापा मारने गई  एसओजी टीम पर हमला, फिर हुआ ये

 | 

रुद्रपुर। दिनेशपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जगदीशपुर में अवैध असलहों की सूचना पर छापा मारने गई एसओजी की टीम को  ग्रामीणों ने बंधक बनाकर मारपीट की। एक महिला कांस्टेबल के साथ अभद्रता किए जाने की खबर है।

ऊधम सिंह नगर जनपद की एसओजी की टीम को सूचना मिली थी कि दिनेशपुर थाना के अंतर्गत जगदीशपुर गांव में अवैध असलाहे लाए गए हैं जिस पर छापा मारने गई एसओजी की टीम जब गांव के घर में पहुंची तो परिवार के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर एसओजी की टीम पर हमला कर दिया।  

Bansal Saree


सूत्रों की माने तो एसओजी टीम के कुछ साथियों के साथ ग्रामीणों ने परिवार के साथ मिलकर मारपीट भी की, यही नहीं ग्रामीणों ने एसओजी की टीम को बंधक भी बना लिया, वहीं खबर है कि महिला कॉन्स्टेबल के साथ भी ग्रामीणों के द्वारा काफी अभद्रता की गई। सूचना पर दिनेशपुर थाने से फोर्स पहुंची तो ग्रामीण भाग निकले। हाथापाई में पुलिस कर्मियों के चोटें भी आई हैं।

 एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि जिन लोगों के द्वारा एसओजी की टीम के साथ अभद्रता की गई है उन सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वही दिनेशपुर थाने में एसपी सिटी ममता बोहरा समेत ,सीओ से लेकर तमाम अधिकारी पहुंच गए हैं। एसओजी की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

Devi Maa Dental