रुद्रपुर: डेढ़ महीने के कोरोना कर्फ्यू से गुस्साए व्यापारियों ने इस अंदाज में जताया विरोध

 | 

रुद्रपुर। कोरोना कर्फ्यू में बाजार खुलने की अनुमति नहीं मिलने से नाराज़ व्यापारियों ने आज मुख्य बाजार भगत सिंह चौक पर   एकत्र होकर 100 मीटर काला झंडा यात्रा निकाली और सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

Devi Maa Dental

 व्यापारियों ने सरकार से एक बार फिर व्यापारी हित में बाजार खोलने की अनुमति देने की मांग की है। साथ ही यह भी चेतावनी दी है कि यदि सरकार द्वारा बाजार जल्दी ही नहीं खोला जायेगा तो व्यापार मंडल उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

शनिवार को को मुख्य बाजार के भगत सिंह चौक में दर्जनों व्यापारी प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के आह्वान पर एकत्र हुए और प्रदेश सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए कहा कि 45 दिनों से बाजार बंद होने से व्यापारियों की कमर टूट गई है साथी ही अनेक ऐसे व्यवसाय हैं जो अधिक दिनों तक बंद रहने की वजह से दुकान के अंदर रखे सामान खराब हो रहे है, जिससे व्यापारियों को दोहरी मार पड़ रही है।

Bansal Saree

 व्यापारियों ने प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गुस्साए व्यापारियों ने 100 फिट के काला कपड़े  की झंडा यात्रा निकाली। इस मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा, महामंत्री हरीश अरोरा, मुलखराज सुखीजा, ओम प्रकाश खुराना, अमित दावड़ा, पप्पू गाबा, राजू नरूला, संदीप कमरा ,सोनू चावला,चंकी अरोरा,अशोक गर्ग, सफल बांगा, रमेश जैन, अनिल रावत, पारस अरोरा, सागर छाबड़ा, प्रांजल गाबा, अंकित आदि मौजूद थे।