रुद्रपुर: लव जेहाद में फंसी युवती पहुंची कोतवाली, बताई यह कहानी

 | 

रुद्रपुर। महानगर की आदर्श कालोनी में लव जेहाद का मामला सामने आया है। युवक ने नाम व मजहब छिपा कर एक लड़की से शारीरिक संबंध बना लिए और उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना कर ब्लेक करने लगा। जब उसने अपनी कथित प्रेमिका को अपने दोस्तों के साथ हमबिस्तर होने का दबाव बनाया तो मामला थाने पहुंच गया। विधायक राजकुमार ठुकराल ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने पीड़ित के भाई से तहरीर ले ली है।

Devi Maa Dental

आदर्श कालोनी के एक युवक ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि मोहल्ले के ही फैजू पुत्र नईम ने तीन साल पहले उसकी बहन को अपना नाम विकास बताया। आरोप है कि उसने विकास बन कर उसकी बहन को प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए।  इस दौरान उसके अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। इसके बाद वह उसे ब्लेकमेल करने लगा। हद तो तब हो गई जब उसने प्रेमिका पर अपने दोस्तों के साथ हमबिस्तर होने का दबाव बनाया। एक हफ्ते पहले आरोपी ने लड़की को सरे राह खींच कर ले जाने की कोशिश की।

इस मामले पीड़िता अपने भाई के साथ रविवार को कोतवाली पहुंच गई।  भाई ने बताया कि आरोपी वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। विधायक ने भी दोषी की गिरफ्तारी की मांग की। कोतवाल एनएन पंत ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच करने को कहा है।

Bansal Saree