रुद्रपुर: भवानी इंटरप्राइजेज में लगी भीषण आग, 100 नंबर के कारण ऐसे  हुआ बड़ा नुक़सान

 | 

रुद्रपुर। महानगर की आवास विकास कालोनी में एक शोरूम में भयंकर आग लग गई। जिससे शोरूम का सारा सामान जल कर राख हो गया। आग से करीब 20 लाख की क्षति का अनुमान है। दमकल विभाग की सात गाड़ियां आग बुझाने में लगी हैं। दमकल बुलाने के लिए लोग 100 नंबर पर फोन करते रहे, लेकिन यह नंबर बदल कर 112 हो चुका है, जिस कारण आग ने विकराल रूप ले लिया। दुखद पहलू यह रहा कि समीप में पुलिस चौकी है, लेकिन वहां से पुलिस कर्मचारी नहीं आए।

Bansal Saree

तपस्या बिहार कालोनी निवासी मनीष अग्रवाल पुत्र चंद्र प्रकाश का आवास विकास क्षेत्र में भवानी इंटरप्राइजेज के नाम से शोरूम है। शनिवार की सुबह सात  बजे शार्ट सर्किट से शोरूम में आग लग गई। भयंकर धुंआ उठते देख कर आसपास के लोग जमा हो गए।  किसी ने शोरूम स्वामी मनीष को सूचना दी, जिस पर वह मौके पर पहुंचे। सभी सौ नंबर पर डायल कर रहे थे, लेकिन यह नंबर बदल चुका था। किसी तरह दमकल को सूचना मिली तो दमकल मौके पर पहुंची। आग की विकरालता को देखकर सात दमकलें आग पर काबू करने पहुंच गई।  दुकान के साथ ही दूसरी मंजिल पर बना मकान भी जल गई।  मनीष शोरूम के ऊपर ही रहते थे, लेकिन तपस्या बिहार कालोनी में नया मकान बनाने पर वह एक हफ्ते पहले ही शिफ्ट हो गए थे। 

आग में एसी, कंप्यूटर, लैपटॉप, वाशिंग मशीन,  गीजर आदि के साथ ही एक मोटरसाइकिल भी जल गई है। आग की सूचना पर व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा व कांग्रेस नेता अनिल शर्मा मौके के पर पहुंचे। उधर, लोगों की आवाज विकास चौकी इंचार्ज कौशल भाकुनी से तीखी नोंक झोंक हुई, क्योंकि पुलिस ने उनकी मदद नहीं की।दमकल

Devi Maa Dental