ऋषिकेश-यहां फर्जी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट दिखाकर मिल रहा था प्रवेश, मौके पर पहुंचे मंत्री ने पकड़ा मामला

 | 

ऋषिकेश- मुनिकीरेती क्षेत्र में फर्जी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट दिखाकर जिले में प्रवेश करने के मामले को लेकर क्षेत्रीय विधायक और कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने कार्रवाई की है। आज वे अचानक ही मुनिकीरेती चेकपोस्ट पर आ धमके। यहां मौके पर उन्होंने पुलिस-प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को तलब किया। जांच के दौरान एक मामला भी पकड़ में आया।

Devi Maa Dental

नरेंद्र नगर क्षेत्र के विधायक और कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने मामले की गंभीरता को देखते हुए स्वयं मौके पर जाकर जांच करने का निर्णय लिया। शुक्रवार की दोपहर वह ढाल वाला स्थित चेक पोस्ट पर आ धमके। वहां उस वक्त स्वास्थ्य विभाग की टीम मौजूद नहीं थी। यहां पर एक संदिग्ध व्यक्ति कृषि मंत्री को मिला। मौके पर अव्यवस्थाएं देख कृषि मंत्री बिफर पड़े। उन्होंने तत्काल मौके पर पुलिस और प्रशासन सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को तलब किया।

चेक पोस्ट पर एक संदिग्ध व्यक्ति मिलाए जो इस तरह की रिपोर्ट उपलब्ध कराने का काम करता है। इस पर कृषि मंत्री ने पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र नगर रविंद्र कुमार चमोली और प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन भंडारी को तत्काल संबंधित लैब में जाकर जांच और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। 

Bansal Saree