रामनगर - यहां पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़ , संचालिका व तीन कॉल गर्ल्स सहित आठ लोग गिरफ्तार

 | 

रामनगर-    रामनगर क्षेत्र में विगत देर रात पुलिस की छापेमारी में पकड़े गए सेक्स रैकेट से पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। बताया जा रहा है सेक्स रैकेट की संचालिका ग्राहक से  ढाई हजार रुपए लेती थी जिसकी आधी धनराशि कॉलगर्ल को दी जाती थी।

Devi Maa Dental

आपको बताते चलें कि नैनीताल जनपद के रामनगर के चोरपानी गांव में पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह की संचालिका व तीन कॉल गर्ल्स सहित कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया, आरोपितों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया गया है कि संचालिका एक व्यक्ति से ढाई हजार रुपये लेती थी और इसमें से आधी धनराशि कॉल गर्ल को देती थी।

वही  गौरतलब है कि चोरपानी गांव में पुलिस को काफी समय से एक  घर में अनैतिक व्यापार चलाने की सूचना मिल रही थी। इस पर पुलिस ने पुलिस ने गिरोह को पकडने के लिए उनके संचालकों से दो कॉल गर्ल्स का पांच हजार रुपये में फोन पर सौदा तय किया। तय सौदे के तहत बुधवार देर रात्रि दो पुलिस कर्मियों को सादी वर्दी में संचालक के घर भेजा गया। कुछ देर तक पुलिस कर्मी वहां रहे।

Bansal Saree

इसके बाद सीओ बलजीत सिंह भाकुनी के नेतृत्व में एसओजी प्रभारी सुधीर, कोतवाल अबुल कलाम व पुलिस टीम ने वहां छापा मारा तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने दरवाए खुलवाए तो दो कमरों में दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में पाए गए। पुलिस टीम ने घर में मौजूद चार महिलाओं व चार युवकों को पकड़ लिया। उन्हें कोतवाली लाकर पूछताछ करने पर आरोपितों ने स्वीकारा कि वह लंबे समय से अनैतिक व्यापार का धंधा कर रहे थे। इस बीच एक आरोपित फरार हो गया था, बृहस्पतिवार सुबह उसे भी दबोच लिया गया। आगे पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कौन-कौन लोग इस धंधे से जुड़े हुए थे। पूछताछ के दौरान गिरोह से जुड़ी अन्य कालगर्ल्स के नाम भी सामने आए हैं। पुलिस ऐसी कालगर्ल की डिटेल खंगाल रही है। कोतवाल ने बताया कि सामने आए कुछ नामों की जानकारी जुटाई जा रही है।