रामनगर- पहले नशे में दी अवैध खनन की झूठी सूचना, फिर पुलिस पहुंची तो चौकी इचार्ज से भिड़ गया वनकर्मी

रामनगर-जिले में चौकी इंचार्ज से एक वनकर्मी भिड़ गया। जिसके बाद आरोपी को पुलिस थाने ले आयी। मामला मालधन चौड़ में वन बैरियर पर अवैध खनन को लेकर है। यहां सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज से वन कर्मी ने अभद्रता की। मालधन चौकी इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने झूठी सूचना देने और सरकारी कार्य
 | 
रामनगर- पहले नशे में दी अवैध खनन की झूठी सूचना, फिर पुलिस पहुंची तो चौकी इचार्ज से भिड़ गया वनकर्मी

रामनगर-जिले में चौकी इंचार्ज से एक वनकर्मी भिड़ गया। जिसके बाद आरोपी को पुलिस थाने ले आयी। मामला मालधन चौड़ में वन बैरियर पर अवैध खनन को लेकर है। यहां सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज से वन कर्मी ने अभद्रता की। मालधन चौकी इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने झूठी सूचना देने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में वन कर्मी पर मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी-नैनीताल पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बरामद किये 14 लाख के खोये मोबाइल

जानकारी देते हुए कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि मालधन वन विभाग के बैरियर पर तैनात दैनिक श्रमिक हरपाल सिंह निवासी केसरीपुर थाना कुंडा ऊधमसिंह नगर ने मंगलवार देर रात 112 नंबर पर अवैध खनन की सूचना दी। सूचना मिलते ही मालधनचौकी इंचार्ज जगवीर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन वहा पर कोई अवैध नहीं खनन हो रहा था। पुलिस ने देखा कि आरोपी वन कर्मी नशे में था। चौकी इंचार्ज ने वन कर्मी से जानकारी ली तो आरोपी ने अभद्रता शुरू कर दी। इस पर चौकी इंचार्ज आरोपी वनकर्मी को थाने ले आए। चौकी इंचार्ज की तहरीर पर धारा 182,186, 353, 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Bansal Saree