हल्द्वानी-कोरोनाकाल में संकटमोचन बना पीएमएस गु्रप, नैनीताल पुलिस ने भी की सराहना


 

 | 

 हल्द्वानी-कोरोनाकाल में कई समाजसेेवा सामाजिक कार्यों में जुटे है। ऐसे में पूरनममल एंड संस ने बड़ा दिल दिखाया है। वह  कोरोना काल में लोगों की मदद कर रहे है। ग्राउंड लेेबल पर काम कर रहे पुलिस योद्धाओं को एक लाख के कोरोना लडऩे वाले उपकरण प्र्रदान किये। इसके अलावा वह गरीबों की मदद करने में लगे हुए है। बता दें कि पूरनममल एंड संस शहर के सबसे पुराने पुस्तक विक्रेताओं में से एक है। कोरोनाकाल मेें लोगों की मदद कर दिल जीत रहे है।

Devi Maa Dental


हल्द्वानी पुलिस ने उनका आभार जताया है। पूरनमल एंड संस ने ऑन ग्राउंड पुलिस योद्धाओं को हेल्थकेयर किट, सैनिटाइजऱ, फेस शील्ड, फेस मास्क, पीपीई किट, ऑक्सीमीटर, थर्मल फीवर स्कैनर और डेस्क शील्ड वितरित किये। पीएमएस केे निदेशक संजीव अग्र्रवाल और शोभित अग्रवाल ने संयुक्त से बताया कि पुलिस कर्मी कोरोना के इस भवायक दौर में अपने परिवार के साथ-साथ अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। ऐसे में हम अगर कोई मदद करते है तो उनका हौंसला बढ़ता है।

Bansal Saree

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा कोविड पॉजिटिव पुलिस आइसोलेशन वार्डों के लिए ऑटोमैटिक स्मोक सेनिटाइजेशन मशीन के जरिए पहुंचाई गई। करीब एक लाख का सामान अभी तक पीएमएस ग्रुप प्रदान कर चुका है। इसके अलावा चौराहों पर लगे पुलिस को पानी की बोंतलें, पीपीई किट, मास्क और सैनेटाइजर देने का कार्य जारी है। एसएसपी नैनीताल, एसपी-सिटी, सीओ कोविड नियंत्रण की भावना उनकी सराहना की। कहा कि कोरोनाकाल के इस संकट में सभी एकजुट होकर कार्य कर रहे है। उन्होंने पीएमएस ग्रुप का आभार जताया है। पूरनममल एंड संस का कहना है कि संटक के दौर में उनका समाजहित का कार्य जारी रहेगा।