हल्द्वानी-मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर भाजपा ने चलाया सेवा ही संगठन अभियान, ऐसे कर रहे लोगों की मदद

 | 

हल्द्वानी-आज केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिले में सेवा ही संगठन अभियान चलाया। इस दौरान क्षेत्र में जाकर जरूरतमंद लोगों को राशन से लेकर मास्क, सैनिटाइजर भी वितरित किया। कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने भी लामाचौड़ समेत कई क्षेत्रों में राहत सामग्री के साथ ही कोरोना रक्षा किट भी वितरित की।

Devi Maa Dental

मंत्री भगत ने कहा कि मोदी सरकार के सात साल पूरे होने को लेकर कार्यकर्ता जनता की सेवा में भागीदारी सुनिश्चित कर रहे हैं। युवा मोर्चा का रक्तदान शिविर सराहनीय है। उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान अनाथ हुए बच्चों के लिए मोदी सरकार ने पीएम केयर्स फॉर चिल्ड्रन योजना संचालित की है। इससे अनाथ बच्चों का भविष्य सुरक्षित होगा। 

 इस दौरान भगत ने ग्राम लामाचौड़ खास, रामड़ी जसवा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गरीबों को खाद्य सामग्री, सैनिटाइजर और आयुर्वेदिक कोरोना किट वितरित की। साथ ही लोगों को टीकाकरण के लिए भी प्रेरित किया। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष नवीन भट्ट, महामंत्री कमल पांडे,प्रधान जसवंत सिंह, रवि जीना, गणेश शाह, प्रताप सिंह चौरसिया, चंदन सिंह किरौला, पान सिंह बिष्ट, शंकर किरौला, गोविंद पांडे, हरीश पांडेय, हरक सिंह बिष्ट, दीवान सिंह बिष्ट, संदीप सनवाल, कुबेर बोरा मौजूद रहे। 
 

Bansal Saree