नानकमत्ता-लापता नाबालिक यहां से हुई बरामद, आरोपी पहुंचा सलाखों की पीछे

 | 

नानकमत्ता- पिता द्वारा दर्ज कराई गई नाबालिक की गुमशुदगी का मुकदमा पुलिस ने अपहरण व अन्य धाराओं में तरमीम करते हुए नाबालिक को बरामद करते  हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी का चालान कर उसे न्यायालय में पेश किया है, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया।

Devi Maa Dental

मामले की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि उसकी 14 साल नाबालिग पुत्री घर में सो रही थी जो अचानक कहीं गायब हो गई है। पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने नाबालिक की गुमशुदगी का मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि नाबालिक को वासुदेव पुत्र गोपाल गुप्ता निवासी जगल जोगीठेर कहीं ले गया है।
 
थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नाबालिग अपहकतर्स को आरोपी वासुदेव पुत्र गोपाल गुप्ता के पास से सितारगंज क्षेत्र से बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया । पुलिस ने आईपीसी की धारा 365 में दर्ज किए गए मुकदमे में धारा 363, 366, 376 एआईपीसी  व 3/4 पोक्सो एक्ट की बढ़ोतरी कर अभियुक्त को न्यायालय पेश किया गया है। टीम में थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट, दरोगा नेहा ध्यानी, महिला सिपाही गीता आदि शामिल है।