नानकमत्ता-लापता नाबालिक यहां से हुई बरामद, आरोपी पहुंचा सलाखों की पीछे

 | 

नानकमत्ता- पिता द्वारा दर्ज कराई गई नाबालिक की गुमशुदगी का मुकदमा पुलिस ने अपहरण व अन्य धाराओं में तरमीम करते हुए नाबालिक को बरामद करते  हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी का चालान कर उसे न्यायालय में पेश किया है, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया।

मामले की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि उसकी 14 साल नाबालिग पुत्री घर में सो रही थी जो अचानक कहीं गायब हो गई है। पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने नाबालिक की गुमशुदगी का मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि नाबालिक को वासुदेव पुत्र गोपाल गुप्ता निवासी जगल जोगीठेर कहीं ले गया है।
 
थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नाबालिग अपहकतर्स को आरोपी वासुदेव पुत्र गोपाल गुप्ता के पास से सितारगंज क्षेत्र से बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया । पुलिस ने आईपीसी की धारा 365 में दर्ज किए गए मुकदमे में धारा 363, 366, 376 एआईपीसी  व 3/4 पोक्सो एक्ट की बढ़ोतरी कर अभियुक्त को न्यायालय पेश किया गया है। टीम में थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट, दरोगा नेहा ध्यानी, महिला सिपाही गीता आदि शामिल है।