हल्द्वानी-हार्डवेयर की दुकान के पास ऐसे खुले में बिक रही थी शराब, तभी पहुंची पुलिस

 | 

हल्द्वानी-तीन मई तक कोरोना कफ्र्यूृ लगा है ऐसे में आवश्यक सामग्री को छोडक़र शराब सहित अन्य दुकानें बंद हैं तो लोग अवैध रूप से शराब का धंधा करने में लगे है। कई जगह शराब बेचने के मामले सामने आये है। अब पुलिस ने हार्डवेयर दुकान के आगे अंग्रेजी शराब बेचने के मामले का भंडाफोड़ किया है।

Devi Maa Dental

जानकारी के अनुसार रामपुर रोड स्थित हार्डवेयर की दुकान के पास अवैध तरीके से अंग्रेजी शराब बेचने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई। पुलिस ने सूचना के आधार पर मौके पर जाकर निरीक्षण किया। मानपुर पूर्व निवासी प्रताप सिंह बोरा मौके पर अवैध तरीके से अंग्रेजी शराब बेच रहा था। गन्ना सेंटर पुलिस चौकी प्रभारी संजीत राठौर ने आरोपित के कब्जे से अंग्रेजी शराब के 98 पव्वे बरामद किए। युवक को गिरफ्तार करने के बाद आबकारी अधिनियम में अभियोग पंजीकृत किया गया है। उप निरीक्षक संजीत राठौर ने बताया कि इस मामले में धनपुरी निवासी राजू आर्य वांछित चल रहा है जिस परिसर में यह शराब बेची जा रही थीए इस मामले में भवन स्वामी दलविंदर सिंह की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि प्रताप सिंह बोरा पहले भी अवैध तरीके से शराब बेचने के मामले में कई बार पकड़ा जा चुका है। उसके विरुद्ध आबकारी अधिनियम के अनेक अभियोग पंजीकृत हैं। ऐसे में प्रताप सिंह बोरा के विरुद्ध गुंडा अधिनियम के अंतर्गत भी कार्रवाई की जा रही है।

Bansal Saree