स्वर्गीय इंदिरा हृदयेश मेमोरियल ऑल इंडिया स्नूकर प्रतियोगिता का यहां हुआ आयोजन।

 | 
हल्द्वानी। फर्स्ट इंदिरा हृदयेश मेमोरियल आल इण्डिया स्नूकर प्रतियोगिता का सफल आयोजन रामपुर रोड स्थित क्यू स्पोर्ट्स अकादमी में हुआ। 2 अक्टूबर से शुरू हुई इस प्रतियोगिता में पूरे भारत वर्ष से खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया क्यू स्पोर्ट्स अकादमी के मालिक निहार अग्रवाल और जतिन रावत ने बताया कि पूरे उत्तराखंड में पहली बार कोई इतना बड़ा आयोजन हुआ है। जिसमें इतने उत्कृष्ट खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया हो।
प्रतियोगिता मैं सुबह सेमीफाइनल मुकाबले में दिग्विजय कादियान ने रितिक जैन को 4-1 से हराया वहीं दूसरे मुकाबले में लक्ष्मण रावत ने शिवम अरोरा को 4-1 से मात दी।
फाइनल मुकाबले में जोरदार प्रदर्शन करते हुए कड़े मुकाबले में दिग्विजय कादियान ने लक्ष्मण रावत को 5-3 से हरा कर खिताब अपने नाम किया। खिताब जीतने वाले को पचास हजार की नगद राशि और ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।
Bansal Saree
 वहीं उप विजेता को तीस हजार नगद राशि व ट्रॉफी से सम्मानित किया।
उत्तराखंड के अक्षत गुसाईं ने शानदार प्रदर्शन किया जिसके लिए उन्हें इमर्जिंग प्लेयर का खिताब मिला।
इस दौरान मुख्य अतिथि कांग्रेस पॉब्लिसिटी कमेटी के अध्यक्ष सुमित हृदयेश ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया और उन्हें सम्मानित किया वहीं अतिथि कृष्णा हॉस्पिटल के संचालक जे एस,खुराना जी, महिंद्रा ऑप्टिक्स के जसपाल सिंह , किशन गढ़ मार्बल के मुकेश अग्रवाल, सुरेश ज्वेलर्स के अंकित अग्रवाल, वृंदा इंफ्राटेक के आशीष पांडे का निहार अग्रवाल ने आयोजन को सफल बनाने के लिए धन्यवाद किया और सम्मानित किया।
ऑर्गनाइजिंग कमेटी में निहार अग्रवाल, जतिन रावत शैलेंद्र डंगवाल पंकज कुकरेजा मौजूद रहे।