लालकुआं-सांसद भट्ट ने वैक्सीनेशन वैन को दिखाई हरी झंडी, अब गांव-गांव में लगेगी वैक्सीन

 | 

लालकुआं-नैनीताल सांसद अजय भट्ट ने लंबे समय से लालकुआं के बिंदुखत्ता क्षेत्र में कोरोना की वैक्सीन लगाए जाने की मांग पर तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रशासन से वैक्सीनेशन सेंटर बनाने के निर्देश दिए जिसके बाद आज सांसद अजय भट्ट ने लालकुआं बिन्दुखत्ता क्षेत्र में वैक्सीनेशन वैन की शुरुआत की जो गांव-गांव घूमकर अलग-अलग स्थानों में जाकर लोगों को वैक्सीन लगाएगी।

इस मौके पर सांसद अजय भट्ट ने ग्रामीण और वहां मौजूद लोगों को आश्वस्त किया कि सरकार जल्द एक एक नागरिक तक वैक्सीन की व्यवस्था कर लेगी फिलहाल वैक्सीनेशन के कार्य में तेजी लाने का काम किया जा रहा है। सांसद अजय भट्ट ने अपील की की वैक्सीनेशन के बाद भी लोगों को कोविड-19 के नियमों का अवश्य पालन करना है यह वैश्विक महामारी कोविड.19 के खत्म होने तक हमें अनुशासित व संयमित रहना है।


सांसद अजय भट्ट द्वारा मोबाइल वैक्सीनेशन वैन के शुभारंभ किए जाने के बाद अब यह मोबाइल वैन इंदिरा नगर, घोड़ानाला,खुरियखत्ता, तिवारी नगर सहित कई इलाकों में जाकर 45 प्लस लोगों को वैक्सीन लगाएगी। इस दौरान जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट और मंडल अध्यक्ष दीपक जोशी, लालकुआं मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह बिष्ट, सोशल मीडिया प्रदेश सह प्रभारी लक्ष्मण खाती सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।