लालकुआं-सांसद भट्ट ने वैक्सीनेशन वैन को दिखाई हरी झंडी, अब गांव-गांव में लगेगी वैक्सीन

 | 

लालकुआं-नैनीताल सांसद अजय भट्ट ने लंबे समय से लालकुआं के बिंदुखत्ता क्षेत्र में कोरोना की वैक्सीन लगाए जाने की मांग पर तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रशासन से वैक्सीनेशन सेंटर बनाने के निर्देश दिए जिसके बाद आज सांसद अजय भट्ट ने लालकुआं बिन्दुखत्ता क्षेत्र में वैक्सीनेशन वैन की शुरुआत की जो गांव-गांव घूमकर अलग-अलग स्थानों में जाकर लोगों को वैक्सीन लगाएगी।

Devi Maa Dental

इस मौके पर सांसद अजय भट्ट ने ग्रामीण और वहां मौजूद लोगों को आश्वस्त किया कि सरकार जल्द एक एक नागरिक तक वैक्सीन की व्यवस्था कर लेगी फिलहाल वैक्सीनेशन के कार्य में तेजी लाने का काम किया जा रहा है। सांसद अजय भट्ट ने अपील की की वैक्सीनेशन के बाद भी लोगों को कोविड-19 के नियमों का अवश्य पालन करना है यह वैश्विक महामारी कोविड.19 के खत्म होने तक हमें अनुशासित व संयमित रहना है।


सांसद अजय भट्ट द्वारा मोबाइल वैक्सीनेशन वैन के शुभारंभ किए जाने के बाद अब यह मोबाइल वैन इंदिरा नगर, घोड़ानाला,खुरियखत्ता, तिवारी नगर सहित कई इलाकों में जाकर 45 प्लस लोगों को वैक्सीन लगाएगी। इस दौरान जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट और मंडल अध्यक्ष दीपक जोशी, लालकुआं मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह बिष्ट, सोशल मीडिया प्रदेश सह प्रभारी लक्ष्मण खाती सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Bansal Saree