बागेश्वर-पीपीई किट पहनकर सीएम पहुंचे कोविड सेंटर, मरीजों का हाल जाना दिया ये आवश्वासन

 | 

बागेश्वर-आज मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत बागेश्वर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कोविड केयर सेंटर जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। पीपीपी किट पहनकर वे खुद कोविड वार्ड में मरीजों से बात करने के लिए पहुंचे। कोविड संक्रमित मरीजों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने जिला प्रशासन को व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के दिशा निर्देश दिए।

Devi Maa Dental

 
अभियान के दौरान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पत्रकार वार्ता में कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। मामलों में कमी भी आ रही है। गांव-गांव में तेजी से फैल रहे संक्रमण के जवाब में उन्होंने कहा कि गांव में संक्रमण को बढऩे से रोकने के लिए निगरानी समिति को मजबूत किया जा रहा है। गांव में स्वास्थ्य किट बटवाये जा रहे हैं। जरूरत पडऩे पर कोविड सेंटर भी बनाए जा रहे है।


 

Bansal Saree

 चिकित्सकों व चिकित्सकीय कर्मियों की कमी के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर तेजी से कार्य हो रहा है। विभागीय व आउटसोर्सिंग से भी रिक्त पदों को भरा जा रहा है। जल्द ही कमी को दूर कर लिया जाएगा। दवाओं की कमी को भी दूर किया गया है। रेमडेसीवीर दवाइयां अब अस्पताओं में पर्याप्त मात्रा में हैं। सीएम ने कहा कि जल्द ही प्रदेश कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त होगा। निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमण को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की।