काशीपुर: कोतवाली के सामने व्यापारी से लूटा मोबाइल

 | 

जुगनू खान 
काशीपुर। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें कानून और वर्दीधारियों का कोई खौफ नहीं रहा। इसका जीता जागता प्रमाण तब मिला जब एक दुकानदार अपनी दुकान बंद करके वापस अपने घर जा रहा था, तभी मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने दुकानदार के हाथ से मोबाइल छीन लिया। यह घटना काशीपुर कोतवाली के ठीक सामने घटित हुई।

Bansal Saree


जानकारी के अनुसार असील इरफान नामक एक युवक निवासी मदर कॉलोनी जिसकी तहसील के सामने कपड़ों की दुकान है। रात्रि लगभग 10:30 बजे वह अपनी दुकान से वापस घर आ रहा था। अभी वह कोतवाली गेट के सामने से गुजरते हुए अपने फोन पर बात कर रहा था तभी मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने अचानक से झपट्टा मारकर मोबाइल छीन  लिया और तेज गति से मेन मार्केट की ओर भाग निकले। 

असील इरफान ने काफी तेज आवाज लगाई और काफी दूर तक उनका पीछा किया, परंतु वह हाथ न आ सके। यह बात अलग है कि उसकी आवाज सुनकर स्थानीय पुलिस की एक जीप भी उन चोरों के पीछे भागी, परंतु चोर पुलिस को भी चकमा देने में कामयाब हुए। घटना की सूचना स्थानीय कोतवाली में दे दी गई। पुलिस मुस्तैदी से जांच में भी जुटी हुई है और सीसी कैमरा को खंगाल कर अपराधियों की शिनाख्त में भी लग गई है।

Devi Maa