काशीपुर: इतनी नकदी समेत लाखों का माल स्वाहा, पांच दमकलों ने आग बुझाई

 | 

काशीपुर। रेडियम की दुकान में लगी आग से लाखों का नुकसान हो गया। फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों ने बामुश्किल आग बुझाई, लेकिन तब तक दुकान में रखी मशीनों व नकदी में जल चुकी थी। पीड़ित समेत तमाम लोगों ने फायर ब्रिगेड पर देर से पहुंचने का आरोप लगाया। वहीं, दमकल विभाग के अधिकारी ने आरोप को निराधार बताया।

Bansal Saree


राकेश कुमार व रमेश कुमार नामक दो भाइयों की कुंडेश्वरी रोड पर साहनी रिसॉर्ट के समीप आरके स्टीकर एंड कार डेकोरेशन के नाम से दुकान है। आज सुबह राकेश जब रोजाना की तरह दुकान खोल रहा था तो उसे  दुकान के पीछे धुआं दिखाई दिया। दुकान खोली तो आग की लपटें दिखीं। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। 


आग की लपटें देख आस पास के दुकानदार व राहगीरों ने आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए। इसी बीच किसी ने दमकल विभाग को सूचना दे दी। सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। लेकिन आग इतनी विकराल थी कि जल्द आग पर काबू नहीं पाया जा सका। 


इसके बाद आईजीएल, सिद्धेश्वरी पेपर मिल समेत पांच दमकल वाहनों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पीड़ित दुकानदार रमेश ने बताया कि किसी को देने के लिए दुकान में तीन लाख की नगदी रखी हुई थी, जो कि जल गई। वहीं आग से दुकान में रखी दो लेजर कटिंग मशीन, प्रिंटर, दो कंप्यूटर समेत बड़े वाहनों की सजावटी सामग्री सब मिलकर करीब 80 लाख का सामान जलकर राख हो गया।

Devi Maa