हल्द्वानी-वैक्सीनेशन को नहीं मिल पा रहा नंबर, हल्द्वानी में लोग हुए परेशान

 | 

हल्द्वानी- एक ओर सरकार कहती है हर व्यक्ति को कोरोना का टीका लगेगा। वहीं दूसरी ओर लोग अपनी बारी के इंतजार मेेें भटक रहे है। हल्द्वानी में आलम यह है कि लोगों को सलॉड खाली नहीं मिल रहे है। वहीं जिन सेंटरोंं पर वह पहुंच रहेे है। वहां जवाब मिल रहा है सलॉड बुकिंग वालों की ही लगाया जायेगा। ऐसे में लोग दूसरे जिलों का रूख कर रहे है कि कही तो उन्हें टीका लग जाय। बता दें कि 18 से 44 साल तक की उम्र वालों को एमबीपीजी कॉलेज, राजकीय इंटर कॉलेज लालकुआं, ऊंचापुल रामलीला मैदान, डीएस, फ्लैट्स नैनीताल और ब्लू आर्किड रिसॉर्ट रामनगर में टीका लगाया जा रहा है। 

Devi Maa Dental

बरेली रोड निवासी एक व्यक्ति का कहना है कि वह कई दिनों से टीका लगाने के जुगत में मेहनत कर रहे है लेकिन आज तक उन्हें सलॉड खाली नहीं मिला। वेबसाइट में जाने  पर पहले सलॉड खाली दिखाता है फिर जैैसे ही  उसकी प्रक्रिया पूरी करते है ऑटीपी आता है तो सलॉड फुल का मैसेज आ जाता है। ऐसे में वह बहुत परेशान हो गये है। इस प्रक्रिया को करने में मात्र 8-10 सेकेंड लग रहेे है। हल्द्वानी शहर में लोगों को सलॉड खाली नहीं मिल रहे है।

जल्द शुरू होंगी ओपन बुकिंग

Bansal Saree

इसके बाद वह वैक्सीनेशन सेंटर पर भी गये तो उन्होंने बुकिंग पर ही टीका लगाने की बात कही। बल्कि हालात यह है कि कई केन्द्रों में दिन भर 40 से 50 लोग वैक्सीन लगा पा रहे है। वेबसाइट पर जाओ तो सलॉड फुल दिखाता है। उन्होंने इस समस्या के समाधान की मांग की। इस संबंध में सीएमओ भागीरथी जोशी का कहना है इस समस्या का समाधान शीघ्र किया जायेगा। जिले में और वैक्सीन आने वाली है। वैक्सीन के कमी के चलते सलॉट कम है जिससे जल्दी भर जा रहे है। जल्द ओपन सलॉड शुरू किया जायेगा। जिससे लोगों को परेशानी न हो।