हल्द्वानी-सुशीला तिवारी के ऑक्सीजन प्लांट में गड़बड़झाला, सांसद भट्ट ने डीएम को लिखा पत्र

 | 

हल्द्वानी- सुशीला तिवारी अस्पताल में मरीजों के लिए बनाये गये लिक्विड ऑक्सीजन प्लांट के नाम पर भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है।आरोप है कि कार्यदायी संस्था ने नए प्लांट की जगह पर पुराना प्लांट लगाकर गड़बड़झाला किया है। पूरे मामले में सांसद अजय भट्ट ने प्लांट का निरीक्षण कर जिला अधिकारी को पत्र लिखकर कार्यदायी संस्था के खिलाफ  मुकदमा दर्ज करने के निर्देश जारी किए हैं।

Devi Maa Dental

मामला सामने आने के बाद आनन.फानन में कार्यदायी संस्था द्वारा प्लांट को हटा दिया गया।  सांसद भट्ट ने कहा है कि किन लोगों के कहने पर इतना बड़ा गोलमाल किया गया है, उसकी भी जांच होनी चाहिए, जो लोग भी इस मामले में संलिप्त हैं उनके खिलाफ  भी कार्रवाई होनी चाहिए। सांसद भट्ट ने कहा है कि कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला आपदा मद के तहत सुशीला तिवारी अस्पताल में 65 लाख रुपए की लागत से लिक्विड ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना की जानी थी, लेकिन कुछ लोगों की मिलीभगत से 20 किलो लीटर क्षमता का उसमें पुराना प्लांट लगा दिया गया था। 

इसकी अस्पताल प्रशासन द्वारा उनको शिकायत दी गई थी। कार्यदायी संस्था द्वारा नए प्लांट के जगह पर पुराना प्लांट लगाया गया है।सांसद अजय भट्ट ने प्लांट का निरीक्षण कर जिला अधिकारी को पत्र लिखकर कार्यदायी संस्था के खिलाफ  मुकदमा दर्ज करने के निर्देश जारी किए हैं।

Bansal Saree