हल्द्वानी-शहर भर में दिखा साप्ताहिक बंदी का असर, ऐसे सुनसान दिखी हल्द्वानी की गलिया

 

 | 

हल्द्वानी-आज प्रशासन के आदेश के बाद व्यापारियों ने साप्ताहिक बंदी का पूरी तरह से पालन कर अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। सुबह से बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। प्रशासन, नगर निगम व पुलिस की टीमों ने शहर का भ्रमण कर बंदी का जायजा लिया। बता दें कि तीन दिन पूर्व प्रशासन ने व्यापारी नेताओं के साथ साप्ताहिक बंदी के दिन बाजार पूरी तरह से बंद रखने की अपील की थी। व्यापारियों ने भी प्रशासन का समर्थन किया।

Devi Maa Dental

 शनिवार को कारोबारी साप्ताहिक बंदी का पूरी तरह पालन करते दिखे। सुबह से मुख्य बाजार के सदर बाजार, मीरा मार्ग, पटेल चौक, साहूकारा लाइन समेत सभी बाजारों के शटर बंद रहे। लोग भी बाजार की ओर नहीं आए। जिससे मार्गो पर सुनसानी पसरी रही। वहीं नैनीताल रोड, कालाढूंगी रोड, बरेली रोड व रामपुर रोड में भी दुकानें पूरी तरह बंद रही। अंदरूनी मार्गों के दुकानदारों ने भी बंदी का पालन किया।

 रोडवेज और केमू बस स्टेशन के अलावा निजी बसों व टैक्सियों का संचालन हुआ, लेकिन यात्री नाम मात्र ही निकले। सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह ने प्रशासन, नगर निगम व पुलिस के साथ नगर का पैदल भ्रमण किया। इस दौरान कुछ ठेले व फड़ खुले मिलने पर प्रशासन की टीम ने उन्हें भी बंद करा दिया। कुल मिलाकर साप्ताहिक बंदी का पूरी तरह से पालन होने से मुख्य बाजार में अघोषित कफ्र्यू की स्थिति दिखी।

Bansal Saree