हल्द्वानी-पांच महिलाओं समेत पुलिस ने 40 नशेडिय़ों को उठाया, इन इलाकों में हुई बड़ी कार्यवाही

 | 

हल्द्वानी-एक बार फिर हल्द्वानी पुलिस ने नशे के कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की है। इससे पहले राजपुरा से दर्जनों लोगों को पुलिस ने उठाकर उनकी काउंसलिंग की थी। अब फिर से करीब 40 लोगों को उठाया है। जो अलग-अलग क्षेत्रों से है। एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी ने वर्तमान समय में  लगातार नशे के विरूद्ध चलाये जा रहे आंपरेशन ब्रजपात अभियान के तहत आज सीओ प्रमोद शाह के नेतृत्व में पुलिस टीम  कैलाश नेगी वउनि, यूनुस खान थानाध्यक्ष बनभूलपुरा, प्रताप नगरकोटी चौकी प्रभारी भोटियापड़ा, देवेन्द्र सिंह बिष्ट चौकी प्रभारी मंगलपड़ाव, प्रकाश पोखरियाल चौकी प्रभारी राजपुरा, राजवीर सिंह नेगी चौकी प्रभारी हीरानगर, मउनि. कुमकुम धनिक, एसओजी नैनीताल तथा 30 से अधिक पुुलिस कर्मचारी महिला उपनिरीक्षक व महिला कांस्टेबल के  द्वारा  नशे के शिकार एवं नशे के कारोबार से संलिप्त 40 व्यक्तियों को बनभूलपुरा, चौकी भोटिया पड़ाव, मंगल पड़ाव एवं हीरानगर क्षेत्र से चिन्हित करने के उपरांत पुलिस की छह टीमों के द्वारा धर दबोचा गया, जिनमें पांच महिलाएं भी शामिल है।

Devi Maa Dental

 इन नशेडिय़ों तथा नशे के सौदागरों से पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर विस्तार से पूछताछ की गयी तथा जो नशे के शिकार व्यक्तियों की काउंसलिंग की गई तथा शेष अन्य के विरुद्ध पाबंद करते हुए भविष्य में इस प्रकार की अवांछित गतिविधियों से दूर रहने के लिए हिदायत करते हुए उनके परिजनों के सुपुर्द किया।
नशे के स्थानीय सौदागरों से पूछताछ में हल्द्वानी से बाहर के मुख्य रूप से किच्छा, बहेड़ी, बरेली, बिलासपुर रामपुर के एक दर्जन स्मैक के सप्लायरों को चिन्हित किया गया हैं। जिनके विरुद्ध बहुत शीघ्र पुलिस द्वारा बड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी ।


 

Bansal Saree