हल्द्वानी-मकान मालिक ने किया किरायेदार की बेटी से दुष्कर्म, लॉकडाउन में पिता गया था घर

 | 

हल्द्वानी- एक मकान मालिक ने किराएदार की नाबालिक बेटी को अपनी हवस का शिकार बना। बताया जा रहा है कि च्ची के लॉकडाउन में अपने घर गए थे और वहीं फंस कर रह गए। घर पर बच्ची की मां व मामा व एक भाई था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  बनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मकान में भवन निर्माण का कार्य करने वाला बरेली का श्रमिक परिवार किराए पर रह रहा था। कोरोना कफ्र्यू लगने से पूर्व वह अपने गांव बरेली चले गया था घर में उसके बेटा बेटी साला व पत्नी रह रहे थे।

Devi Maa Dental

 परिजनों की तहरीर के अनुसार 19 मई की शाम को उसकी 12 वर्षीय बेटी को मकान मालिक जबरन अपने कमरे में ले गया और उसके साथ डरा धमका कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। पीडि़ता की मां ने मामले की जानकारी ठेकेदार को दी तो ठेकेदार ने कार्रवाई का भरोसा दिलाकर नाबालिक को उसके मामा के साथ गांव भेज दिया। मामा ने घर पहुँचकर पूरी घटना बच्ची के पिता को बताई

पिता ने बनभूलपुरा थाने में मामले की तहरीर देकर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध पोस्को एक्ट समेत दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के उपरांत न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मकान मालिक नवाबी रोड पर पंचर की दुकान चलाता है।
 

Bansal Saree