हल्द्वानी-बढ़ती महंगाई और बदहाल स्वास्थ्य सुविधाओं  पर कांगे्रस का हल्ला बोल, नेता प्रतिपक्ष भी हुई शामिल

 | 

हल्द्वानी-आज लगातार बढ़ती महंगाई और बदहाल स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर सरकार के खिलाफ  भडक़े कांग्रेसियों ने बुद्ध पार्क से लेकर गौलापार व ब्लॉक में धरना-प्रदर्शन कर आक्रोश जताया।इस दौरान बुद्ध पार्क में नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश भी विरोध कार्यक्रम में शामिल हुई। 

Devi Maa Dental

कांग्रेस प्रदेश महासचिव महेश शर्मा ने कहा कि महामारी के दूसरे दौर में भी भाजपा की केंद्र से लेकर राज्य सरकार आम लोगों का उत्पीडऩ करने पर तुली है। जिस वजह से लोगों में आक्रोश लगातार बढ़ रहा है। तिकोनिया में धरने के दौरान कांग्रेसियों ने कहा कि टीकाकरण केंद्रों में अव्यवस्था का खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। उसके बावजूद मंत्री व मुख्यमंत्री हवाई दौरे कर सब ठीक होने का झूठा दावा कर रहे हैं। 

जिला प्रवक्ता हरेंद्र क्वीरा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने गौलापार में धरना देते हुए कहा कि भाजपा राज में महंगाई चरम पर है। सरसों के तेल के दाम 200 पहुंच चुके हैं। अच्छे दिनों का वादा कर सत्ता में आने वाले लोगों ने जनता का बजट बिगाड़ दिया। इस दौरान सुमित हृदयेश, राहुल छिमवाल, सतीश नैनवाल, पान सिंह बिष्ट, चंद्र प्रकाश, त्रिलोक सिंह, नारायण बिष्ट, पनीराम, हेमवती, विद्या आदि मौजूद थे।

Bansal Saree