हल्द्वानी-कांग्रेस प्रवक्ता बल्यूटिया ने दायर की याचिका, अब जागी सरकार

 | 

हल्द्वानी-कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने कहा कि उनके द्वारा  उच्च न्यायालय में दायर जनहित याचिका की 12 मई को सुनवाई जिसमें 18 से 44 वर्ष आयु के लोगों के वैक्सीनेशन के लिए अतिरिक्त वैक्सिनेशन केन्द्र खोलने की बात रखी क्योंकि एक मात्र एमबीपीजी कालेज हल्द्वानी में वैक्सीनेशन से बहुत अव्यवस्था होने के साथ-साथ अधिक भीड़ होने से कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा हो रहा है।

Devi Maa Dental

 दायर याचिका में सरकार को शहर व निकटतम क्षेत्रों में सरकारी व ग़ैर सरकारी विद्यालयों में अतिरिक केन्द्र सुझाव दिया जिस पर  उच्च न्यायालय ने सरकार से 20 मई तक जवाब दाखिल करने नोटिस किया। जिससे हरकत में आए प्रशासन ने 20 मई को उच्च न्यायालय में जवाबदेही से बचने के लिए कल 14 मई से दिए गए सुझाव के अनुसार अब एमबीपीजी कालेज हल्द्वानी के अतिरिक्त दो अन्य केंद्रों खालसा गल्र्स इण्टर कालेज, ठंडी सडक़ व हरगोविंद सुयाल विद्यालय, कालाढूंगी रोड, कुसुमखेड़ा रोड, हल्द्वानी में प्रारम्भ कर दिये। 

दीपक बल्यूटिया ने कहा इससे वैक्सिनेशन ज्यादा लोगों को लगने में सहूलियत होगी लेकिन वैक्सिनेशन और तेज़ी से लगाने के लिए और अधिक केन्द्र खोलने के साथ वैक्सीन की व्यवस्था करने की आवश्यकता है। दीपक बल्यूटिया ने कहा लेकिन दायर याचिका में से अभी भी सरकार ने प्लाज़्मा बैंक, आक्सीजन.,आईसीयू बेड बढ़ाने के लिए पर सरकार ने कोई काम नही किया। 
 

Bansal Saree