हल्द्वानी-जय अरिहंत ग्रुफ ऑफ  इंस्टीट्यूशन्स की शानदार पहल, कोरोना में अनाथ हुए बच्चों को देगा नि:शुल्क शिक्षा

 | 

हल्द्वानी-कोरोना महामारी में कई बच्चों के सिर से माता-पिता का साया उठ चुका है। ऐसे में उनकी शिक्षा-दिक्षा के लिए जय अरिहंत ग्रुफ ऑफ  इंस्टीट्यूशन्स आगे आया है। कोरोना महामारी से अनाथ बच्चों की सहायता के लिए जय अरिहंत ग्रुफ ऑफ  इंस्टीट्यूशन्स ने एक पहल शुरू की है। जय अरिहंत ग्रुफ ऑफ  इंस्टीट्यूशन्स का मानना है कि ऐसे अनाथ बच्चे शिक्षा से वंचित न रह जाय।

Devi Maa Dental


जानकारी देते हुए जय अरिहंत ग्रुफ ऑफ  इंस्टीट्यूशन्स केे संस्थापक अक्षत जैन ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी मानते हुए कोरोना के कारण अनाथ हुए बच्चों के लिए नि:शुल्क एजुकेशन की घोषणा की है। उनके इस कदम की लोगों प्रशंसा की है। कोरोना की त्रासदी में कई बच्चों ने अपने माता पिता को खोया ह इस संकट की घड़ी में संस्था ऐसे सभी छात्र-छात्राओं को सत्र 2021-22 में नि:शुल्क पढ़ायेंगी। इस महामारी में माता-पिता खोने वालों के पास कोई आय का साधन नहीं है। ऐसे बच्चों को आगे बढ़ाने का काम जय अरिहंत ग्रुफ ऑफ  इंस्टीट्यूशन्स करेंगा।

जय अरिहंत ग्रुफ ऑफ  इंस्टीट्यूशन्स ने घोषणा की है कि ऐसे छात्रों को लाभ मिलेगा तो वर्तमान संस्था में प्रवेश लेगें या पहले से ही किसी दूसरे स्कूल या कॉलेज में पढ़ रहे है। जय अरिहंत ग्रुफ ऑफ  इंस्टीट्यूशन्स ने यह पहल शुरू की है। आगे भी जारी रहेगी।

Bansal Saree