काशीपुर-पिथौरागढ़ की युवती से गैंगरेप, नशीला पदार्थ खिलाकर बनाये शारीरिक संबंध और वीडियो क्लिपिंग 

 | 

काशीपुर-प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। अब पिथौरागढ़ निवासी एक युवती ने हरिद्वार स्थित एक फूड पार्क के ठेकेदार, उसके भाई और दो भतीजों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ  केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बुधवार को युवती ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि वह अक्तूबर 2020 में हरिद्वार स्थित एक फूड पार्क में नौकरी करती थी। जहां उसकी मुलाकात काशीपुर निवासी जगदीश प्रजापति पुत्र प्रेम चंद्र प्रजापति से हुई। जगदीश ने शादी का झांसा देकर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। इसी मेल-जोल के दौरान जगदीश ने कई बार नशीला पदार्थ खिलाफ  उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये और वीडियो क्लिपिंग बना ली।

Devi Maa Dental

इसके बाद वह क्लिपिंग वायरल करने की धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। इसी दबाव में उसने जगदीश से 24 जनवरी 2021 को हरिद्वार स्थित एक मंदिर में शादी कर ली और उसके साथ रहने लगी। कुछ दिन बाद जगदीश हरिद्वार से गायब हो गया। मोबाइल से संपर्क करने पर जगदीश ने उसे साथ रखने से इनकार कर दिया। बाद में पता चल जगदीश पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं।


इसके बाद 12 अप्रैल को जगदीश ने फोन कर उसे काशीपुर छतरी चौराहे पर बुलाया और फिर एक होटल में ले गया। जहां पहले से उसका भाई और दो भतीजे मौजूद थे। इसके बाद चारों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ  धारा 376डी, 323, 504, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

Bansal Saree