बागेश्वर-खाई में समाई कार, क्षेत्रीय खाद्य पूर्ति अधिकारी की मौत

 | 

बागेश्वर- देर शाम मालता से बागेश्वर की ओर आ रही एक ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गई है। इस दौरान हादसे में क्षेत्रीय खाद्य पूर्ति अधिकारी की मौत हो गई है। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को जिला अस्पताल के डाक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

Devi Maa Dental

बताया जा रहा है कि जिला पूर्ति विभाग के क्षेत्रीय खाद्य पूर्ति अधिकारी प्रकाश सिंह रावत पुत्र एमएस रावत निवासी भराड़ी, कपकोट विभागीय जांच के लिए मालता की तरफ  गए थे। उनके साथ ब्रजमोहन पुत्र गिरीश चंद्र निवासी पहाड़पानी नैनीताल भी वाहन में बैठे थे। मालता के समीप वाहन लगभग शाम छह बजे एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में  क्षेत्रीय पूर्ति अधिकारी प्रकाश सिंह रावत की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। जबकि ब्रजमोहन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीम पहुंची। टीम ने राहत बचाव कार्य चलाया। हादसे में गंभीर रूप से घायल को 108 से जिला अस्पताल लाया गया है और वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बार रेफर कर दिया है। घटना के बाद जिला पूर्ति विभाग शोक में डूब गया है। जिला पूर्ति विभाग के अनुसार मृतक प्रकाश के दो बच्चे हैं और पत्नी शिक्षक है। 

Bansal Saree