भाजपा मीडिया प्रभारी का आरोप, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा है यह धंधा

 | 

रुद्रपुर। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी एवं पूर्व पार्षद ललित मिगलानी ने रुद्रपुर शहर में  स्पा सेंटर और मसाज पार्लरों की आड़ में अनैतिक काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ने जारी बयान में कहा कि  कुछ लोग आवास विकास क्षेत्र का माहौल लगातार खराब करने में लगे हुए हैं। अब यहां पर अनैतिक कार्य करने वालों ने भी अपनी जड़ें जमानी शुरू कर दी हैं।

Devi Maa Dental

मिगलानी ने कहा कि पिछले कुछ समय से विशेष रूप से आवास विकास क्षेत्र में अवैध रूप से स्पा सेंटरों और मसाज पार्लरों की बाढ़ आ गई है। अवैध रूप से चल रहे इन स्पा सेंटरों ओर मसाज सेंटरों में अनैतिक काम हो रहे हैं। दूसरे प्रदेशों से यहां आकर कुछ लोग युवा पीढ़ी का भविष्य अंधकार मय बना रहे हैं। मिगलानी ने कहा उनकी जानकारी में आया है कि इन स्पा सेंटरों के मालिक दिल्ली एवं हरियाणा से संबंधित हैं और जो यहां पर फ्रेंचाइजी के नाम से इन सेंटरो में जिस्म फरोशी का धंधा चला रहे हैं और इनका बहुत लंबा नेटवर्क है। इन सेंटरों में  रईसजादे सुरा और सुंदरी का शौक पूरा करने के साथ साथ ड्रग्स  का भी इस्तेमाल करने के लिए रोज जुटते हैं। और यही नहीं इन स्पा सेंटरों में अपराधी छवि के लोगों का आना जाना भी लगा रहता है। हालांकि पिछले दिनों प्रशासन ने कुछ स्पा सेंटरों में औचक छापे की कार्रवाई का अभियान चलाया था, लेकिन अब लगता है कि मानो उन्हें फिर से स्पा सेंटरों के मालिकों  को अनैतिक काम की पूरी छूट मिल गई हो। हालत यह है कि देर रात जीवनदीप नर्सिंग होम मोड़ एवं रिंग रोड पर बात विवाद होते रहते हैं जिससे बड़ी घटना की आशंका हमेशा बनी रहती है
मिगलानी ने कहा कि आवास विकास कालोनी संभ्रांत रिहायशी कालोनी मानी जाती है। यहां पर कई शिक्षण संस्थान चल रहे हैं ओर कई पीजी भी संचालित हो रहे हैं। इनमें बाहर से आकर शिक्षा ग्रहण कर रहे बच्चे भी हैं। स्पा सेंटर युवाओं का भविष्य बर्बाद कर सकते हैं। इन पर प्रशासन को सख्ती से अंकुश लगाना चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि स्पा सेंटर खोलने के लिए जो मानक हैं इन मानकों का अधिकांश स्पा सेंटरों और मसाज पार्लरों में पालन नहीं हो रहा है। पुलिस प्रशासन को इनके खिलाफ सख्त कदम उठाकर माहौल को खराब होने से रोकना चाहिए।