बाजपुर: दुकान पर हमले के बाद लूट लिया रिवाल्वर

 | 

रुद्रपुर।  बाजपुर में लाखों रुपए ठगने की शिकायत करने पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि आईलेट संचालक ने अपने कुछ साथियों के साथ व्यापारी पिता की दुकान में घुसकर मारपीट कर दी जिससे व्यापारी घायल हो गया। आरोप है कि हमलावर व्यापारी की लाइसेंसी रिवाल्वर तथा अन्य कीमती सामान भी लूट कर ले गए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

घटना की जानकारी होने के बाद कोतवाल संजय पांडे मय फोर्स मौके पर पहुंचे। फिलहाल व्यापारी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। जानकारी के अनुसार एसएसआई वार्ड नंबर 4 निवासी अमित पाल अपने बेटे को विदेश भेजना चाहता था जिसको लेकर उसने एक आइलेट्स संचालक से संपर्क किया था। किसी बात को  लेकर इन दोनों के बीच विवाद चल रहा था। शनिवार की शाम दोनों के बीच गहमागहमी भी हुई थी।


आरोप है देर रात आईलेट संचालक अपने कुछ साथियों के साथ अमित पाल की दुकान पर जा पहुंचा तथा उसके साथ मारपीट कर दी अपनी सुरक्षा के लिए अमित पाल ने अपना लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल लिया, लेकिन हमलावर व उसके साथियों ने रिवाल्वर भी छीन लिया। इस घटना में अमित पाल के सिर पर चोट आई है। घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश फैल गया तथा व्यापारी कोतवाल संजय पांडे से जाकर मिले तथा कार्यवाही की मांग की। 

समाचार लिखे जाने तक घटना की तहरीर पुलिस को प्राप्त नहीं हुई थी। पुलिस ने भरोसा दिया है कि इस घटना के आरोपियों पर उचित धाराओं में मुकदमा लिखा जाएगा।