बाजपुर: दुकान पर हमले के बाद लूट लिया रिवाल्वर

 | 

रुद्रपुर।  बाजपुर में लाखों रुपए ठगने की शिकायत करने पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि आईलेट संचालक ने अपने कुछ साथियों के साथ व्यापारी पिता की दुकान में घुसकर मारपीट कर दी जिससे व्यापारी घायल हो गया। आरोप है कि हमलावर व्यापारी की लाइसेंसी रिवाल्वर तथा अन्य कीमती सामान भी लूट कर ले गए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Bansal Saree

घटना की जानकारी होने के बाद कोतवाल संजय पांडे मय फोर्स मौके पर पहुंचे। फिलहाल व्यापारी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। जानकारी के अनुसार एसएसआई वार्ड नंबर 4 निवासी अमित पाल अपने बेटे को विदेश भेजना चाहता था जिसको लेकर उसने एक आइलेट्स संचालक से संपर्क किया था। किसी बात को  लेकर इन दोनों के बीच विवाद चल रहा था। शनिवार की शाम दोनों के बीच गहमागहमी भी हुई थी।


आरोप है देर रात आईलेट संचालक अपने कुछ साथियों के साथ अमित पाल की दुकान पर जा पहुंचा तथा उसके साथ मारपीट कर दी अपनी सुरक्षा के लिए अमित पाल ने अपना लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल लिया, लेकिन हमलावर व उसके साथियों ने रिवाल्वर भी छीन लिया। इस घटना में अमित पाल के सिर पर चोट आई है। घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश फैल गया तथा व्यापारी कोतवाल संजय पांडे से जाकर मिले तथा कार्यवाही की मांग की। 

Devi Maa Dental

समाचार लिखे जाने तक घटना की तहरीर पुलिस को प्राप्त नहीं हुई थी। पुलिस ने भरोसा दिया है कि इस घटना के आरोपियों पर उचित धाराओं में मुकदमा लिखा जाएगा।