गरमपानी-बेतालघाट में बालिका के साथ दुराचार का प्रयास, ऐसे खुला पूरा मामला

 | 

गरमपानी-पहाड़ों में दुराचार के मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है। एक मामला फिर बेतालघाट क्षेत्र में देखने को मिला। यहां नाबालिग के साथ दुराचार का प्रयास व उसे घसीट कर पेयजल पंप के अंदर ले जाने का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज भी दिया गया है।

Devi Maa Dental

जानकारी के अनुसार बेतालघाट के समीपवर्ती जोशीखोला में पेयजल पंप में काम करने वाले हलदियानी निवासी चंद्रशेखर उर्फ  चंदू रोज की तरह पंप पर पानी खोलने के लिए पहुंचा। गांव के समीप की एक नाबालिक को पंप से पानी भरने का झांसा दिया ऐसे में बालिका जब पंप पर पहुंची तो आरोपी ने जबरदस्ती  उसके साथ दुराचार का प्रयास किया। साथ ही उसे जबरदस्ती पकडक़र पंप के भीतर ले जाने की कोशिश की। 

इस दौरान नाबालिक ने हो हल्ला मचा दिया। शोर सुनकर  आसपास के लोग इक_े हो गए। मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई। ग्रामीणों के अनुसार जब नाबालिक के चीखने चिल्लाने की आवाज आई तब आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी ने खुद को करंट लगने का हवाला दे ग्रामीणों को भी ठगने का प्रयास किया पर बालिका ने सबके सामने उसकी पोल खोल दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस उसे पकडक़र थाने ले आयी। जहां परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ  पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोपी चार बच्चों का पिता है। जांच उपनिरीक्षक प्रेमा कोरंगा को सौंप दी गई है। आरापी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

Bansal Saree