रामनगर- कोरोना के कहर के बीच, यहां घास काट रही महिला पर झपटा गुलदार

 | 

रामनगर-एक ओर कोरोना से पूरा देश लड़ रहा है वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड में गुलदार के हमले भी तेजी से बढ़ रहे। आज खेत में घास काट रही महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया। गुलदार के झपटने से गिरी महिला का हाथ फैक्चर हो गया। जिसके बाद  महिला को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। गांव में सुरक्षा के साथ ही गुलदार को पकडऩे के लिए वन विभाग की टीम ने पिंजरा लगा दिया है।

Devi Maa Dental

रामनगर रेंज के भगुवाबंगर निवासी पूर्व प्रधान धन सिंह हाल्सी के खेत में हेमा रावत अपनी दो पुत्रियों के साथ घास काट रही थी। तभी अचानक खेत में आए गुलदार ने हेमा पर हमला बोल दिया। महिला की दोनों बेटियों ने चीख पुकार मचाई तो गुलदार उसे छोडक़र चला गया। इस दौरान हमले में महिला का हाथ भी फैक्चर हो गया। सूचना पर पहुंचे ग्रामीण घायल महिला को उपचार के लिए संयुक्त चिकित्सालय लाए। जहां महिला की हालत ठीक बताई जा रही है।

प्राथमिक उपचार के बाद उसे भर्ती कर लिया। सूचना पर रामनगर रेंजर शेखर तिवारी ने चिकित्सालय पहुंचकर घटना की जानकारी ली। गुलदार के गांव में खतरे को देखते हुए वन विभाग ने गश्त बढ़ा दी है। वहीं गुलदार को पकडऩे के मकसद से मौके पर पिंजरा भी लगा दिया गया है। बता दें कि गुलदार एक सप्ताह पहले भी जस्सागांजा में एक महिला पर हमला कर चुका है। सप्ताह के भीतर गुलदार द्वारा दो महिलाओं पर हमला करने से गांव में दहशत बनी हुई है।  गुलदार गांव में दो कुत्तों को भी निवाला बना चुका हे। 
 

Bansal Saree