रुद्रपुर: कुंडा के होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा, डेढ़ दर्जन से अधिक युवक युवतियां हिरासत में

 | 

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर जिले के कुंडा में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने एक होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा  है। इस दौरान होटल से डेढ़ दर्जन से अधिक युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। हालांकि कुछ लोग खाना खाने पहुंचे थे, वे भी पुलिस कार्रवाई में फंस गए,  जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया जाएगा।

krishna hospital


पुलिस के मुताबिक कुंडा थाना क्षेत्र की मण्डी पुलिस चौकी क्षेत्र में देह व्यापार के लिए पहले से बदनाम होटल पैराडाइज में पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापा मारा।इस होटल का मालिक और उसका पुत्र पूर्व में भी पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार हो चुका है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की इंचार्ज बसंती आर्य के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस को साथ लेकर होटल पहुंची। 

इस दौरान टीम ने होटल में डेढ़ दर्जन से ज्यादा युवक युवतियों को हिरासत में लिया और थाने ले गई। उप निरीक्षक बसंती आर्य ने बताया कि टीम को मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी प्राप्त हुई हैं। 

बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम को काफी समय से होटल में रैकेट संचालित होने की शिकायत मिल रही थी।  उन्होंने बताया कि होटल के मालिक की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है।उन्होंने कहा कि कुछ लोग होटल के रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए आए हुए थे, ऐसे लोगों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया जाएगा। 

गौरतलब है कि जिले में देह व्यापार के अनेक मामले पकड़े जा चुके हैं।