हल्द्वानी-हरदा ने शेयर की लोकल-वोकल की वीडियो, तारीफ के साथ पीएम मोदी पर ऐसे कसा तंज

हल्द्वानी-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वदेशी अपनाने पर जोर दिया। उन्होंने राष्ट्र के नाम संबोधन में लोकल-वोकल की बात की। इसकी की अगले दिन उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने फेसबुक वॉल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोकल-वोकल की जानकारी को बताया। पूर्व सीएम हरदा ने कहा कि वह कई सालों से लोकल-वोकल
 | 
हल्द्वानी-हरदा ने शेयर की लोकल-वोकल की वीडियो, तारीफ के साथ पीएम मोदी पर ऐसे कसा तंज

हल्द्वानी-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वदेशी अपनाने पर जोर दिया। उन्होंने राष्ट्र के नाम संबोधन में लोकल-वोकल की बात की। इसकी की अगले दिन उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने फेसबुक वॉल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोकल-वोकल की जानकारी को बताया। पूर्व सीएम हरदा ने कहा कि वह कई सालों से लोकल-वोकल पर जोर दे रहे है। अब प्रधानमंत्री मोदी ने लोकल-वोकल की बात कही है जो कही-कही उत्तराखंड के हित में अच्छा निर्णय है।

Bansal Saree

हल्द्वानी-हरदा ने शेयर की लोकल-वोकल की वीडियो, तारीफ के साथ पीएम मोदी पर ऐसे कसा तंज
हरदा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह अपनी पत्नी के साथ बैठकर खाना खा रहे है। वह कहते है कि मैंने भट्ट की चुरकानी की बात की थी लेकिन मेरी बेटी ने पालक का कापा बनाने को कहा। जिसमें उसने थोड़ा मडुवें का आटा मिलाया। जो और स्वादिष्ट हो गया। इसके बाद उन्होंने एक चुटकी लेते हुए कहा कि पहले मैं केदारनाथ-केदारनाथ करता था प्रधानमंत्री केदारनाथ आये श्रेय ले गये। अब डर लग रहा कि गरीब की थाली का ये लोकल और वोकल वह फिर मेरे से छीन न ले। फिर उन्होंने कहा कि खैर लोकल और वोकल उत्तराखंड के लिए एक अच्छा कदम है।

गौरतलब है कि पूर्व सीएम हरीश रावत पहले से ही पहाड़ के उत्पादों का बड़ा प्रचार करते आये है। वह पहाड़ी अनाज के प्रोडक्ट्स को हमेशा ही प्रचारित करते रहे हैं। उन्होंने हमेशा कहा कि पहाड़ी उत्पादों से उत्तराखंड की पहचान है और इनकी ग्लोबल मार्केटिंग होनी चाहिए।

Devi Maa Dental

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-अब बाहर से आना वाला हर व्यक्ति यहां होगा क्वारंटीन, नहीं मानी बात तो होगी ये बड़ी कार्यवाही

हल्द्वानी- पढिये डीएम बंसल का बड़ा फैसला, अब जिले में पास को लेकर लिया ये निर्णय