हल्द्वानी-स्वरोजगार के लिए जल्द मिलेगा ऋण, मुख्य विकास अधिकारी ने दिये अधिकारियों को ये निर्देश

हल्द्वानी-आज मुख्य विकास अधिकारी नरेन्द्र सिंह भंडारी की अध्यक्षता में डिस्ट्रिक को-ऑपरेटिव बैंक सभागार में मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना की समीक्षा बैठक आयोजित हुई। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी ने बैंक अधिकारियों को निर्देश दिये कि मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना राज्य की सवोच्च प्राथमिकता वाली योजना है। इसलिए योजना में उनके बैंक में लंबित आवेदनों पर अधिक
 | 
हल्द्वानी-स्वरोजगार के लिए जल्द मिलेगा ऋण, मुख्य विकास अधिकारी ने दिये अधिकारियों को ये निर्देश

हल्द्वानी-आज मुख्य विकास अधिकारी नरेन्द्र सिंह भंडारी की अध्यक्षता में डिस्ट्रिक को-ऑपरेटिव बैंक सभागार में मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना की समीक्षा बैठक आयोजित हुई। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी ने बैंक अधिकारियों को निर्देश दिये कि मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना राज्य की सवोच्च प्राथमिकता वाली योजना है। इसलिए योजना में उनके बैंक में लंबित आवेदनों पर अधिक से अधिक ऋण स्वीकृत एवं वितरण करें।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी- अवैध खनन पर ऐसे लगेगा प्रतिबंध, अब ये विभाग करेगा वाहनों का पंजीकरण

महाप्रबन्धक उद्योग विपिन कुमार ने बताया कि जिले में बैंकों को प्रेषित 389 आवेदन पत्रों के सापेक्ष 105 आवेदनों पर ऋण स्वीकृत कर दिया गया है तथा 48 आवेदनों पर ऋण भी वितरण कर दिया गया है। जिले को आवंटित लक्ष्य के सापेक्ष प्रगति काफी कम होने के कारण मुख्य विकास अधिकारी द्वारा लीड बैंक प्रबंधक एंव महाप्रबंधक उद्योग केन्द्र को निर्देशित किया कि वे हर तीन दिन में बैंक शाखावार व लाभार्थी के नाम सहित प्रगति से अवगत करायेगे तथा लम्बित आवेदनों पर बैंक एवं लाभार्थी से वार्ता कर ऋण स्वीकृत एवं वितरित करें। इस दौरान बैठक में जीएम एनडीसीबी प्रकाश दुम्का, अग्रणी बैंक प्रबंधक पीएस जंगंपागी, स्टेट बैंक, केनरा बैंक, यूजीबी, पीएनबी, इलाहाबाद बैंक आदि बैंक के प्रबंधक मौजूद थे।

Bansal Saree