हल्द्वानी- सपनो का घर लेने के लिए पिचौरा समूह बनेगा पहली पसंद, जानिए क्या है सुविधाएं

अच्छी सड़क और रेल कनेक्टिविटी के साथ वर्षभर खुशनुमा जलवायु से भरापूरा हल्द्वानी अब अपने घरों की तलाश में लगे लोगों के बीच रियलएस्टेट डेस्टीनेशन के रूप में तेजी से अपनी अलग पहचान बना रहा है। हल्द्वानी महानगर अच्छी शैक्षिक और स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ विकसित शहर का रूप ले रहा है। उत्तराखंड के कुमाऊं
 | 
हल्द्वानी- सपनो का घर लेने के लिए पिचौरा समूह बनेगा पहली पसंद, जानिए क्या है सुविधाएं

अच्छी सड़क और रेल कनेक्टिविटी के साथ वर्षभर खुशनुमा जलवायु से भरापूरा हल्द्वानी अब अपने घरों की तलाश में लगे लोगों के बीच रियलएस्टेट डेस्टीनेशन के रूप में तेजी से अपनी अलग पहचान बना रहा है। हल्द्वानी महानगर अच्छी शैक्षिक और स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ विकसित शहर का रूप ले रहा है। उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल का प्रवेश द्वार कहे जाने वाला हल्द्वानी पर्यटकों के लिए भी पहला पड़ाव है। हल्द्वानी में रियलएस्टेट बाजार बहुत तेजी से विकसित हो रहा है और जमीन की दरों ने भी यहां तेजी दिखाई है।

Bansal Saree

हल्द्वानी- सपनो का घर लेने के लिए पिचौरा समूह बनेगा पहली पसंद, जानिए क्या है सुविधाएं

हल्द्वानी को बताया सपनों का शहर

पिचौरा समूह के सह संस्थापक कर्नल अनिमेष कुमार कहते हैं “हल्द्वानी उद्योगपतियों, पेशेवरों, व्यापारियों, HNI और NRI के लिए एक लोकप्रिय विकल्प बनकर उभर रहा है जो प्रकृति के नजदीक भी रहना चाहते हैं और लक्जरी फ्लैट और सुविधाओं की तलाश में हैं।” वे बताते हैं कि हल्द्वानी में शानदार आवास की मांग को देखते हुए उनकी पत्नि की कंपनी ने शहर में एक लक्जरी आवास परियोजना शुरू की, जिसका नाम पिचोरा हाइट्स है, जो वॉकवे मॉल हल्द्वानी के पास एक खूबसूरत स्थान पर अवस्थित है। यह सात मंजिला कॉम्प्लेक्स हल्द्वानी में अब तक का सबसे बड़ा ग्रुप हाउसिंग प्रोजेक्ट है।

Devi Maa Dental

कुमाऊं की खूबसूरत पहाड़ियों की सुदंर दृश्यावलियों के बीच और प्रोजेक्ट के भीतर ही विशाल खुले स्थान, बच्चों के पार्क, क्लब हाउस, व्यायाम शाला, अन्य सुविधाओं के अलावा पर्याप्त पार्किंग सुविधाएं जैसी भव्य सुविधाएं उपलब्ध हैं। कर्नल अनिमेष ने बताया की पिचोरा ग्रुप ने दिल्ली और पुणे जैसे बड़े शहरों के कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स से मेल खाते आधुनिक डिजाइनों पर आधारित बेहतरीन सुविधाओं के साथ एक ग्रुप हाउसिंग प्रोजेक्ट पेश करने का फैसला किया। उन्होंने बताया कि पिचोरा हाइट्स में आपको आराम, सुविधा और जीवन की गुणवत्ता का वह आनंद हासिल होगा जिसके आप हमेशा सपने देखते थे। यह परियोजना तिकोनिया से केवल 3 किमी और वॉकवे मॉल से 1.5 किमी की दूरी पर स्थित है।

दो साल से भी कम समय में मिलेगा आपके सपनो का घर

कर्नल ने बताया कि अब से दो साल से भी कम समय में हम लोगों को उनके सपनों के घर में कब्जा दे देंगे। उन्होंने कहा कि यह रियल एस्टेट में पैसा लगाने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक है। अबतक हल्द्वानी में केवल विकास हुआ था लेकिन लक्जरी जीवन जीने का स्टाइल इस शहर में कुछ वर्ष पहले ही शुरूहुआ। हाल के दिनों में संस्कृति में बदलाव आया है और लोग सामुदायिक जीवन का विकल्प चुन रहे हैं।

लोग आवासीय अपार्टमेंट का निवेश करना पसंद करते हैं जो अधिक सुरक्षा और आधुनिक सुविधाएं प्रदान करते हैं। नई परियोजनाओं को शुरू करने के लिए पिचोरा समूह जैसे प्रीमियम डेवलपर्स को प्रोत्साहित करने वाले समूह आवास परियोजनाओं की मांग में वृद्धि हुई है। विशेषज्ञों का मानना है कि अपार्टमेंट की वर्तमान की मतें 4000-6000 प्रति वर्गफुट की सीमा में अपने निम्नतम स्तर पर हैं और आने वाले समय में ऊपर की ओर बढ़ सकती हैं।