हल्द्वानी-प्रान्तीय उद्योग व्यापार मंडल की युवा इकाई का गठन, पवन बने अध्यक्ष तो फुलारा महामंत्री

हल्द्वानी-प्रान्तीय उद्योग व्यापार मंडल महानगर हल्द्वानी की युवा इकाई के अध्यक्ष पद के लिए पवन वर्मा और महामंत्री पद के लिए कृष्णा फुलारा ने शपथ ग्रहण की। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष नवीन चंद्र वर्मा और संरक्षक बाबूलाल गुप्ता ने किया। युवा अध्यक्ष पवन वर्मा ने व्यापार मंडल का आभार जताते हुए कहा
 | 
हल्द्वानी-प्रान्तीय उद्योग व्यापार मंडल की युवा इकाई का गठन, पवन बने अध्यक्ष तो फुलारा महामंत्री

हल्द्वानी-प्रान्तीय उद्योग व्यापार मंडल महानगर हल्द्वानी की युवा इकाई के अध्यक्ष पद के लिए पवन वर्मा और महामंत्री पद के लिए कृष्णा फुलारा ने शपथ ग्रहण की। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष नवीन चंद्र वर्मा और संरक्षक बाबूलाल गुप्ता ने किया। युवा अध्यक्ष पवन वर्मा ने व्यापार मंडल का आभार जताते हुए कहा कि वह हमेशा व्यापारियों के हित के लिए आगे रहेंगे। वह हर व्यापारी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे। उन्होंने कहा कि वह शहर में पार्किग की समस्या को हल करेंगे। जिससे आये दिन ग्राहकों को होने वाली परेशानी दूर हो सकें और व्यापारियों के पास ग्राहक पहुंच सकें।

Bansal Saree

हल्द्वानी-इंडेन गैस ने बदला सिलेंडर बुकिंग नंबर, अब ऐसे होगा आपका सिलेंडर बुक

ये रहे मौजूद

कार्यक्रम में उपाध्यक्ष पद के लिए रचिता वर्मा, अमन सक्सेना, पवन ठाकुर, सुमित वर्मा, उमेश कश्यप और उपसचिव पद के लिए अशिफ खान, अनिल चौहान, भास्कर बिष्ट संयुक्त महामंत्री पद के लिए प्रदीप मयांन और संगठन मंत्री पद के लिए अजीत चौहान, साहिल चौहान, हरीओम, ललित कांडपाल, भावेश कांडपाल और प्रचार मंत्री पद के लिए लतिका लटवाल, रविंद्र यादव, अर्जुन गुजराल ने शपथ ली। इसके अलावा सैकड़ोंं युवा व्यापारियों ने संगठन की सदस्यता ली।

Devi Maa Dental

इस दौरान शपथ कार्यक्रम में युवा कार्यकारिणी एवं श्रेष्ठ पदाधिकारी नवनीत सिंह राणा, प्रमोद गोयल, विपिन गुप्ता, हर्ष वर्धन पांडेय, शान्ति जीना, योगेश शर्मा, मनोज जायसवाल मौजूद रहे।