हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष हृदयेश ऐसे टटोलेगीं जनता और कार्यकर्ताओं का मन, 19 से करेंगीं छह जिलों का भ्रमण

हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश आगामी 19 नवंबर से कुमाऊं के छह जिलों का दौरा कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। कांग्रेस पार्टी आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जमीनी स्तर पर मजबूती के लिए अपने कार्यो में जुट गई है। इन कार्यक्रमों में जनता के साथ कार्यकर्ताओं का मन भी टटोला जाएगा। नेता प्रतिपक्ष
 | 
हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष हृदयेश ऐसे टटोलेगीं जनता और कार्यकर्ताओं का मन, 19 से करेंगीं छह जिलों का भ्रमण

हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश आगामी 19 नवंबर से कुमाऊं के छह जिलों का दौरा कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। कांग्रेस पार्टी आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जमीनी स्तर पर मजबूती के लिए अपने कार्यो में जुट गई है। इन कार्यक्रमों में जनता के साथ कार्यकर्ताओं का मन भी टटोला जाएगा। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वार्ड एवं बूथ स्तर तक कमेटियों का गठन हो चुका है। इसके जरिए विकास विरोधी भाजपा सरकार की असलियत को जनता के सामने लाया जाएगा। कांग्रेस का यह अभियान पूरे प्रदेश में चलेगा।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी-दो माह बाद फिर गौलापार पहुंचा गुलदार, ऐसे कराया अपने मौजूदगी का आभास

बता दें कि 2017 के चुनाव के बाद लोकसभा, निकाय और पंचायत चुनाव में भी भाजपा का पलड़ा कांग्रेस से भारी रहा। भाजपा लगातार कार्यकर्ता सम्मेलनों के जरिये अगले चुनाव पर फोकस कर रही है। ऐसे में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश 19 नवंबर से कुमाऊं का दौरा करेंगी। इस दौरे में नेता प्रतिपक्ष नैनीताल व ऊधमसिंह नगर, अल्मोड़ा, बागेश्वर, पिथौरागढ़ व चंपावत के कार्यकर्ताओं व नेताओं संग बैठक करेंगी। इस दौरान हर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की जीत को लेकर रणनीति पर चर्चा होगी।

Bansal Saree