हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष इंदिरा का भाजपा पर प्रहार, अपनी इच्छा भरने तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाद लें मुकदमे

हल्द्वानी- विगत दिवस पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सहित 300 कांग्रेसियों पर मुकदमे दर्ज किए जाने पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अपनी इच्छा भरने तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जितने मुकदमे लाद सकते हैं लाद लें। कांग्रेस सरकार आते ही इन सारे मुकदमों को खारिज कर दिया जायेंगे।
 | 
हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष इंदिरा का भाजपा पर प्रहार, अपनी इच्छा भरने तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाद लें मुकदमे

हल्द्वानी- विगत दिवस पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सहित 300 कांग्रेसियों पर मुकदमे दर्ज किए जाने पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अपनी इच्छा भरने तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जितने मुकदमे लाद सकते हैं लाद लें। कांग्रेस सरकार आते ही इन सारे मुकदमों को खारिज कर दिया जायेंगे। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि कांग्रेस भी कार्यक्रम कर रही है और भाजपा भी। लेकिन पुरवाग्रसित होकर केवल कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मुकदमे लगाना सरकार की मंशा को ठीक नहीं दर्शाता है, खासकर राजनीतिक पार्टियों पर इस तरह के मुकदमे लगाना यह राजनीति में शोभा नहीं देता। इंदिरा ने कहा कि कांग्रेस की भी सरकारी रही है लेकिन कभी इस तरह के मुकदमे लाद कर किसी पार्टी को ऐसे निशाना नहीं बनाया गया।

Devi Maa Dental

नैनीताल- दुष्कर्म मामले में फंसे विधायक महेश नेगी को कोर्ट से बड़ी राहत, पढिय़े पूरी खबर

ंइसके अलावा प्रदेश की खराब हो रही कानून व्यवस्था को लेकर भी नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि यहां मंत्रियों और अधिकारियों की नहीं आपस में बन पा रही है लिहाजा ना कानून व्यवस्था दुरुस्त है ना कानून व्यवस्था ठीक करने वाले लोगों के साथ सरकार का सामंजस्य है लिहाजा ऐसी स्थिति उत्पन्न होना स्वभाविक है।

Bansal Saree