हल्द्वानी-दो नवंबर से नहीं खुलेंगे हल्द्वानी शहर के प्राइवेट स्कूल, इसलिए उठाया से बड़ा कदम

हल्द्वानी-एक तरफ राज्य सरकार ने आगामी दो नवंबर से 10वीं और 12वीं की कक्षाओं के संचालन का आदेश दिया है। ऐसे में पूरे कयास लगाये जा रहे थे कि आगामी दो नवंबर को प्रदेशभर के सभी स्कूल खुल जायेंगे लेकिन हल्द्वानी के प्राइवेट स्कूल दो नवंबर से नहीं खुलेंगे। स्कूलों ने इसका कारण एसओपी देर
 | 
हल्द्वानी-दो नवंबर से नहीं खुलेंगे हल्द्वानी शहर के प्राइवेट स्कूल, इसलिए उठाया से बड़ा कदम

हल्द्वानी-एक तरफ राज्य सरकार ने आगामी दो नवंबर से 10वीं और 12वीं की कक्षाओं के संचालन का आदेश दिया है। ऐसे में पूरे कयास लगाये जा रहे थे कि आगामी दो नवंबर को प्रदेशभर के सभी स्कूल खुल जायेंगे लेकिन हल्द्वानी के प्राइवेट स्कूल दो नवंबर से नहीं खुलेंगे। स्कूलों ने इसका कारण एसओपी देर से मिलने और अभिभावकों की तरफ से सहमति न मिल पाना बताया। बीते दिनों शिक्षा विभाग ने शहर के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों की बैठक बुलाई थी जिसमें दो नवम्बर से 10वीं और 12वीं की पढ़ाई शुरू कराने और कोरोना से बचाव के लिए की जाने वाली व्यवस्थाओं पर चर्चा हुई थी।

Bansal Saree

नैनीताल-राज्यपाल बेबी मौर्य पहुंची नैनीताल, लिया इन कार्यों का जायजा
आज गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल में पीएसए की अगुवाई में प्राइवेट स्कूलों की बैठक हुई। स्कूलों ने कहा कि अधिकांश अभिभावकों ने अब तक सहमति नहीं दी है। शिक्षा विभाग द्वारा एसओपी 26 अक्टूबर को दी गयी है, ऐसे में स्कूल खुलने से पहले की कोई तैयारी ही नहीं की गई है। स्कूल दो नवम्बर से शुरू नहीं हो सकेंगे। इस दौरान बैठक में पब्लिक स्कूल एसोसिएशन हलद्वानी के अध्यक्ष कैलाश भगत, महासचिव मणिपुष्पक जोशी, गोपाल बिष्ट, बीबी नैनवाल, तुषार उपाध्याय, अरविंद नेगी, दिवस शर्मा आदि मौजूद रहे।