हल्द्वानी-दि मास्टर्स स्कूल में सादगी के साथ मना 74 वां स्वतंत्रता दिवस, बच्चों को दी ये सलाह

हल्द्वानी-दि मास्टर्स स्कूल पनियाली में सादगी के साथ मनाया गया। 74वें स्वतंत्रता दिवस में विद्यालय के प्रबंधक चन्दन सिंह द्वारा ध्वज फहराया गया। कोरोना महामारी के कारण विद्यालय में केवल कर्मचारियों की उपस्थित में स्वत्रंतता दिवस मनाया गया। दि मास्टर्स स्कूल में विगत वर्षो कि भांति इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस हर्ष और उल्लास के
 | 
हल्द्वानी-दि मास्टर्स स्कूल में सादगी के साथ मना 74 वां स्वतंत्रता दिवस, बच्चों को दी ये सलाह

हल्द्वानी-दि मास्टर्स स्कूल पनियाली में सादगी के साथ मनाया गया। 74वें स्वतंत्रता दिवस में विद्यालय के प्रबंधक चन्दन सिंह द्वारा ध्वज फहराया गया। कोरोना महामारी के कारण विद्यालय में केवल कर्मचारियों की उपस्थित में स्वत्रंतता दिवस मनाया गया। दि मास्टर्स स्कूल में विगत वर्षो कि भांति इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस हर्ष और उल्लास के साथ न मनाकर सादगी के साथ मनाया गया।

Bansal Saree

विद्यालय में झंडारोहण के बाद बच्चों को ऑनलाइन माध्यम से संबोधित किया एवं घर में रहकर आजादी के इस पर्व को मनाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि बच्चे घर पर ही रहे औऱ घर पर रहकर ही पढ़ाई करें। अपने स्वास्थ का ध्यान रखे। इस अवसर पर विद्यालय के प्रशासनिक अधिकारी मंजीत सिंह बिष्ट एवं प्रधानाचार्य रमेश महरा मौजूद थे।