हल्द्वानी-दिवाली पर व्यापारियों के साथ हो रहा है कुछ ऐसा, विभाग की लापरवाही से ग्राहकों ने बनाई दूरी

हल्द्वानी-एक ओर शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक कई पेयजल की टयूबवेल फूंकी हैं जिससे लोगों में पेयजल की त्राहि-त्राहि मची हुई है। वही दूसरी ओर सिंचाई विभाग की लापरवाही से बरेली रोड पर कल शाम से लगातार पानी बह रहा है। त्योहारी सीजन के चलते बाजार में लोगों की भीड़ बढ़ी है जिससे सडक़
 | 
हल्द्वानी-दिवाली पर व्यापारियों के साथ हो रहा है कुछ ऐसा, विभाग की लापरवाही से ग्राहकों ने बनाई दूरी

हल्द्वानी-एक ओर शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक कई पेयजल की टयूबवेल फूंकी हैं जिससे लोगों में पेयजल की त्राहि-त्राहि मची हुई है। वही दूसरी ओर सिंचाई विभाग की लापरवाही से बरेली रोड पर कल शाम से लगातार पानी बह रहा है। त्योहारी सीजन के चलते बाजार में लोगों की भीड़ बढ़ी है जिससे सडक़ पर चलने वाले राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं व्यापारियों ने दिवाली पर अपना सामान सजा रखा है ऐसे में बिन बरसात सडक़ पर पानी से कई व्यापारी अपने सामान बचाने की जुगत में जुटे है।

Devi Maa Dental

भीमताल-ओखलकांडा में गहरी खाई में समाई कार, एक की मौत दूसरा चट्टान में फंसा
स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि सुबह नगर निगम की टीम आयी थी लेकिन पानी के बहाव को रोक नहीं पायी। जिससे लगातार पानी सडक़ पर बह रहा है। पानी के लगातार बहाव से इलाके में सडक़ें भी खराब हो रही हैं। लीकेज के कारण जनता को दोहरी मुसीबत झेलनी पड़ रही है। पर इन सबके बावजूद न तो प्रशासन और न ही सिंचाई विभाग इस परेशानी को दूर करने की कोशिश कर रहा है। नगर आयुक्त सीएस मर्तोलिया का कहना है कि मौके पर कर्मचारी पहुंच चुके है। मशीन भेज दी गई है। जल्द पानी के बहाव को रोक लिया जायेगा।