हल्द्वानी-दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली सीबीएसई से 12वीं की मान्यता, पढिय़े स्कूल की खासियत

हल्द्वानी- रामपुर रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल ने सीबीएसई (केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड) नई दिल्ली से सीनियर सेकेंडरी 12वीं की मान्यता प्राप्त कर ली है। जानकारी देते हुए प्रो. वाइस चेयरमैन विवेक अग्रवाल ने कहा कि हम सभी अभिभावकों, शिक्षकों और मार्गदर्शकों का धन्यवाद करते हैं। जिन्हें हमारे प्रयास में अत्यधिक विश्वास था जो हमारे
 | 
हल्द्वानी-दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली सीबीएसई से 12वीं की मान्यता, पढिय़े स्कूल की खासियत

हल्द्वानी- रामपुर रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल ने सीबीएसई (केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड) नई दिल्ली से सीनियर सेकेंडरी 12वीं की मान्यता प्राप्त कर ली है। जानकारी देते हुए प्रो. वाइस चेयरमैन विवेक अग्रवाल ने कहा कि हम सभी अभिभावकों, शिक्षकों और मार्गदर्शकों का धन्यवाद करते हैं। जिन्हें हमारे प्रयास में अत्यधिक विश्वास था जो हमारे लिए निरंतर प्रेरणा का स्रोत रहा है। हमारे स्टाफ के अथक परिश्रम और बच्चों की मेहनत ने हमें इस संबद्धता को प्राप्त करने में मदद की है। उन्होंने सभी के समर्थन, सहयोग और विश्वास के लिए धन्यवाद दिया। डीपीएस की सीबीएसई संबद्धता संख्या 3530540 है।

Bansal Saree

हल्द्वानी-दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली सीबीएसई से 12वीं की मान्यता, पढिय़े स्कूल की खासियत

उन्होंने कहा कि डीपीएस की पढ़ाई के पैटर्न, विद्यार्थियों को मिलने वाली अत्याधुनिक सुविधायें, कंप्यूटर लैब, साइंस लैब, मैथ लैब, शानदार खेल के मैदान तथा शैक्षणिक गतिविधियों आदि को देखते हुए ही सीबीएसई ने इंटरमीडिएट तक उच्चीकृत कर दिया।

Devi Maa Dental

प्रधानाचार्या रंजना शाही ने बताया कि स्कूल को स्थापना के दूसरे सत्र में हाईस्कूल तथा तीसरे सत्र में 12 वीं की मान्यता प्राप्त हुई है। यह विद्यालय की सर्वोच्च गुणवत्ता के कारण ही संभव हुआ है। इस उपलब्धि पर हिमालयन एजुकेशनल सोसायटी के चेयरमैन भूमेश अग्रवाल, प्रधानाचार्या रंजना शाही, प्रबंध समिति की रीता अग्रवाल, श्रेयल अग्रवाल, तुषारिका अग्रवाल समेत पूरे विद्यालय परिवार ने खुशी का इजहार किया।