हल्द्वानी-तेज रफ्तार कार ने पति-पत्नी को उड़ाया, मातम में बदली त्योहार की खुशियां

हल्द्वानी- त्योहार में लगातार हादसों की खबर सामने आ रही है। विगत दिवस दूध लेने गये एक युवक को टेंपों ने रौद डाला अब बाइक से घास लेने जा रहे पति-पत्नी को हाईवे पर स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक
 | 
हल्द्वानी-तेज रफ्तार कार ने पति-पत्नी को उड़ाया, मातम में बदली त्योहार की खुशियां

हल्द्वानी- त्योहार में लगातार हादसों की खबर सामने आ रही है। विगत दिवस दूध लेने गये एक युवक को टेंपों ने रौद डाला अब बाइक से घास लेने जा रहे पति-पत्नी को हाईवे पर स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक चालक पति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों ने दोनों को 108 से सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा है।

Bansal Saree

देहरादून- यूपी सीएम योगी पहुंचे उत्तराखंड, करेंगे बाबा केदार और बदरी के दर्शन
बताया जा रहा है कि हल्दूचौड़ के दुर्गा पालपुर मोतीराम निवासी नंदा बल्लभ मिश्रा अपनी पत्नी धना मिश्रा उम्र 46 वर्ष के साथ बाइक संख्या यूके 04 एन 5875 द्वारा हल्दूचौड़ की तरफ आ रहे थे। अचानक बेरीपड़ाव एवरग्रीन स्कूल के पास पीछे से आ रही स्विफ्ट कार संख्या यूके जीरो 5 ए 1333 की द्वारा उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में धना मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति नंदा बल्लभ घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को 108 की सहायता से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा है। महिला की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर कार चालक को हिरासत मेले लिया है। बताया जा रहा है कि चालक शराब के नशे में था जिसका पुलिस मेडिकल करा रही है।