हल्द्वानी- ड्यूटी जा रहे पीआरडी जवान को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, पलभर में मिली दर्दनाक मौत

हल्द्वानी में एक ट्रैक्टर चालक ने अनियंत्रित होकर पीआरडी जवान को टक्कर मार दी, जिस कारण जवान गम्भीर रूप से घायल हो गया। मामला हल्द्वानी के कुंवरपुर चैराहे का है, जहां ड्यूटी पर जा रहे एक पीआरडी जवान को एक ट्रैक्टर चालक ने ठोक दिया। ट्रैक्टर की चपेट में आने से घायल जवान को मौके
 | 
हल्द्वानी- ड्यूटी जा रहे पीआरडी जवान को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, पलभर में मिली दर्दनाक मौत

हल्द्वानी में एक ट्रैक्टर चालक ने अनियंत्रित होकर पीआरडी जवान को टक्कर मार दी, जिस कारण जवान गम्भीर रूप से घायल हो गया। मामला हल्द्वानी के कुंवरपुर चैराहे का है, जहां ड्यूटी पर जा रहे एक पीआरडी जवान को एक ट्रैक्टर चालक ने ठोक दिया। ट्रैक्टर की चपेट में आने से घायल जवान को मौके पर बेस चिकित्सालय हल्द्वानी लाया गया। जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Bansal Saree

जानकारी के अनुसार पीआरडी जवान मनोज ससुराल से बाइक पर नैनीताल ड्यूटी करने जा रहे थे। लेकिन तभी कुंवरपुर चौराहे पर उनकी बाइक को एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिससे मनोज गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान फौरन स्थानीय लोगों द्वारा मनोज को एंबुलेंस की मदद से बेस अस्पताल भेज दिया। लेकिन मनोज बच नही पाये डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

लदफोड़ा पद्मपुरी धारी के निवासी 36 वर्षीय मनोज कुमार वर्तमान में नैनीताल में तैनात थे। उनके छोटे भाई राजेंद्र कुमार ने बताया कि मनोज की तीन बेटियां और एक बेटा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। इस बारे में काठगोदाम थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत ने बताया घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर कब्जे में ले लिया गया है। लेकिन ट्रैक्टर चालक अभी फरार है, पुलिस मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश कर रही है।

Devi Maa Dental