हल्द्वानी- गुजरात से प्रवासियों को लेकर लालकुआं पहुंची स्पेशल ट्रेन, खुशी से छलक पड़े आंसू

हल्द्वानी– आज फिर गुजरात के सूरत में फंसे प्रवासियों को लेकर एक स्पेशल ट्रेन आज दोपहर लालकुआं रेलवे स्टेशन पहुची।इस दौरान स्वास्थ्य विभाग ने यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की। लगभग 1600 यात्रियों को लेकर सूरत से जैसे ही लालकुआं रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पहुंची तो यात्रियों के चेहरे में भले ही थकान थी लेकिन मन
 | 
हल्द्वानी- गुजरात से प्रवासियों को लेकर लालकुआं पहुंची स्पेशल ट्रेन, खुशी से छलक पड़े आंसू

हल्द्वानी– आज फिर गुजरात के सूरत में फंसे प्रवासियों को लेकर एक स्पेशल ट्रेन आज दोपहर लालकुआं रेलवे स्टेशन पहुची।इस दौरान स्वास्थ्य विभाग ने यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की। लगभग 1600 यात्रियों को लेकर सूरत से जैसे ही लालकुआं रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पहुंची तो यात्रियों के चेहरे में भले ही थकान थी लेकिन मन में संतोष और खुशी के भाव थे। कई लोगों की आंखे तक भर आयी। इससे पहले अहमदाबाद से एक टे्रन देर शाम यहां पहुंची थी जिसमें 1400 लोग वापस आये थे।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी- गुजरात से प्रवासियों को लेकर लालकुआं पहुंची स्पेशल ट्रेन, खुशी से छलक पड़े आंसू
प्रवासियों को लगातार टे्रन अन्य राज्यों से लेकर आ रही है। प्रदेश आने का इंतजार कर रहे प्रवासियों ने स्टेशन से उतरते ही राहत की सांस ली, प्रशासन की तरफ से वासियों के मेडिकल और थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की गई जिसके बाद प्रशासन सभी यात्रियों को उनके जिले की ओर परिवहन निगम की बसों द्वारा रवाना करेगा। आज पहुंचने वालों में अल्मोड़ा 197, उधम सिंह नगर 36, बागेश्वर 417, चंपावत 116, चमोली 131, देहरादून 17, हरिद्वार 14, पिथौरागढ़ 336, उत्तरकाशी 125, नैनीताल 125, रुद्रप्रयाग 51, टिहरी गढ़वाल 86, पौड़ी गढ़वाल 56 के यात्रियों का इस समय स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है।

यहाँ भी पढ़े

Bansal Saree

देहरादून-विधायक की पत्नी और बेटे से मारपीट, इस बात को लेकर अस्पताल में हुआ हंगामा

लालकुआं- अब बेंगलुरु में फंसे प्रवासी लाये जाएंगे उत्तराखंड, जल्द लालकुआं स्टेशन पहुंचेगी स्पेशल ट्रेन