हल्द्वानी-एसबीआई के डिपॉजिट मशीन से निकले इतने हजार के नकली नोट, ऐसे पकड़ आया मामला

हल्द्वानी-नकली नोटों को प्रचलन लंबे समय से चला रहा है। नई करेंसी आने के बाद भी नकली नोटों का प्रचलन जोरों पर है लेकिन मशीनें भी एडवांस बनने लगी है। जिससे नकली नोटों का मामला पकड़ में आ जाता है। नैनीताल रोड स्थित स्टेट बैंक की डिपॉजिट मशीन से दो हजार रुपये के एक नोट
 | 
हल्द्वानी-एसबीआई के डिपॉजिट मशीन से निकले इतने हजार के नकली नोट, ऐसे पकड़ आया मामला

हल्द्वानी-नकली नोटों को प्रचलन लंबे समय से चला रहा है। नई करेंसी आने के बाद भी नकली नोटों का प्रचलन जोरों पर है लेकिन मशीनें भी एडवांस बनने लगी है। जिससे नकली नोटों का मामला पकड़ में आ जाता है। नैनीताल रोड स्थित स्टेट बैंक की डिपॉजिट मशीन से दो हजार रुपये के एक नोट समेत 10 नकली नोट मिलने से हडक़ंप मचा गया। बैंक कर्मचारी ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाल का कहना है कि तहरीर मिलने पर सोमवार को मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Devi Maa Dental

अल्मोड़ा- पहाड़ से टकराकर हाइवे पर पलटा डंपर, पल भर में ऐसे मिली मौत
नैनीताल रोड स्थित स्टेट बैंक की डिपॉजिट मशीन में ग्राहकों ने असली के साथ 10 नकली नोट भी जमा करा दिए हैं। अभी यह पता नहीं लग पाया कि नकली नोट किसने जमा किये। मशीन ने यह नकली दस नोटों को रिजेक्ट टोकरी में भेज दिया। जब शाम को बैंक के कर्मचारियों ने चेक किया तो पाया कि मशीन में नकली नोट पड़े हैं। इसकी सूचना स्टेट बैंक की तरफ से कोतवाली थाने में तहरीर भेजी गई, लेकिन यह अधूरी होने की वजह से पुलिस ने पूर्ण तहरीर लाने की बैंक कर्मचारी को सलाह दी।