हल्द्वानी-उषा हत्याकांड में इन बिन्दुओं पर पुलिस की नजर, नरेश से किया था प्रेम विवाह

हल्द्वानी-गुरुवार रात दमुवाढूंगा में महिला की हत्या से सनसनी फैल गई। हत्या का पता तब चला जब महिला का पति काम से घर पहुंचा। वही तीन साल का बच्चा पड़ोस में मिला। सूचना के बाद एसएसपी, सीओ समेत फॉरेसिंक एक्सपर्ट भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पति के अलावा आसपास के लोगों से जानकारी
 | 
हल्द्वानी-उषा हत्याकांड में इन बिन्दुओं पर पुलिस की नजर, नरेश से किया था प्रेम विवाह

हल्द्वानी-गुरुवार रात दमुवाढूंगा में महिला की हत्या से सनसनी फैल गई। हत्या का पता तब चला जब महिला का पति काम से घर पहुंचा। वही तीन साल का बच्चा पड़ोस में मिला। सूचना के बाद एसएसपी, सीओ समेत फॉरेसिंक एक्सपर्ट भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पति के अलावा आसपास के लोगों से जानकारी जुटाने के साथ घर के पास खाली मैदान और पीछे नहर को भी खंगाला। पुलिस महिला के हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

Devi Maa Dental

बताया जा रहा है कि मूलरूप से किच्छा निवासी नरेश गंगवार कुसुमखेड़ा में टुकटुक गाड़ी की रिपेयिरिंग करता है। बताया जा रहा है कि पहले वह पत्‍‌नी ऊषा व तीन साल के बेटे जय संग कुसुमखेड़ा में किराए पर रहता था। विगत दो माह पहले उसने मित्र विहार दमुवाढूंगा वार्ड 37 में कच्चा मकान बनाया था। रोजाना की तरह नरेश काम पर चला गया। घर पर पत्‍‌नी और बेटा था।

इसके बाद रात करीब 8 बजे नरेश काम से लौटा तो पत्‍‌नी को बेसुध पड़ा देख उसके होश उड़ गए। कमरे में लेटी ऊषा का गला कटा हुआ था। उसके जोर से चिल्लाने पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान बेटे को घर पर न देख उसकी चिंता और बढ़ गई। छानबीन में पता चला किया बच्चा पड़ोस में रहनी वाले एक ठेकेदार के घर पर था। जिसे मां दोपहर में वहां छोड़ गई थी। हालांकि पुलिस ने कुछ लोग शक के दायरे में रखा है। पूछताछ में पति ने किसी से दुश्मनी या रंजिश की बात को नकार दिया। ऐसे में पुलिस उन लोगों को भी तलाश रही है जिनका नरेश की मौजूदगी और गैर मौजूदगी में घर पर आना-जाना था।

Bansal Saree