लालकुआं-प्रेमी युगल के लिए मसीहा बनकर आये पूर्व दर्जा मंत्री, ऐसे कराया दोनों का विवाह

लालकुआं-एक-दूसरे को दिल देने के बाद शादी की जिद्द पर अड़ा प्रेमी युगल के सामने परिजन नहीं माने तो तो पूर्व दर्जा मंत्री ने उनकी शादी करा दी। जिसके बाद क्षेत्र में उनकी खूब चर्चाएं हो रही है। यह भी पढ़े… देहरादून- होम आईसोलेशन के लिए संक्रमित मरीज इस एप में भरे जानकारी, होगी ये
 | 
लालकुआं-प्रेमी युगल के लिए मसीहा बनकर आये पूर्व दर्जा मंत्री, ऐसे कराया दोनों का विवाह


लालकुआं-एक-दूसरे को दिल देने के बाद शादी की जिद्द पर अड़ा प्रेमी युगल के सामने परिजन नहीं माने तो तो पूर्व दर्जा मंत्री ने उनकी शादी करा दी। जिसके बाद क्षेत्र में उनकी खूब चर्चाएं हो रही है।

Devi Maa Dental

यह भी पढ़े…  देहरादून- होम आईसोलेशन के लिए संक्रमित मरीज इस एप में भरे जानकारी, होगी ये प्रक्रिया

लालकुआं-प्रेमी युगल के लिए मसीहा बनकर आये पूर्व दर्जा मंत्री, ऐसे कराया दोनों का विवाह

Bansal Saree

पूरा मामला नैनीताल जिले के श्रीलंका टापू गांव का है। यहा रहने वाले युवक-युवती का पिछले कुछ महीनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन दोनों के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। ऐसे में यह मामला थाने कोतवाली पहुंचने से पहले ही पूर्व दर्जा राज्यमंत्री गणेश उपाध्याय तक पहुंचा। उन्होंने दोनों पक्षों को मान-मनौव्वल कर शादी का पूरा जिम्मा उठाते हुए प्रेमी जोड़े की मंदिर में शादी कराई। उन्होंने वधू पक्ष की तरफ से दूल्हे को कपड़े और उपहार भी दिये। श्रीलंका टापू निवासी प्रेमी युगल ममता और श्याम कुमार का पिछले काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी के लिए दोनों के परिजन विरोध कर रहे थे। जिसके बाद पूर्व दर्जा मंत्री ने उनका विवाह गांव के ही पूर्णागिरी और कालिका मंदिर प्रांगण में पूरे विधि-विधान से संपन्न कराया।
इस दौरान पूर्व दर्जा मंत्री गणेश उपाध्याय ने कहा कि सामाजिक कार्यकर्ता होने के नाते उन्होंने शादी समारोह का आयोजन कराने का संकल्प लिया है। जिसमें वे गरीब असहाय और प्रेमी जोड़ों की शादी करवाएंगे।